राशिफल

जानें इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका जीवन: दिसंबर 13 – दिसंबर 19

जानें इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका जीवन: दिसंबर 13 – दिसंबर 19


मेष: इस सप्ताह आप अपने लोगों के बीच अपनी छवि को बनाए रखने का अधिक प्रयास का अनुभव कर सकते हैं. निराशावादी रवैये के साथ निरंतर प्रयास निश्चित रूप से आपको मानसिक शांति नहीं देगा। आप अपने आप को शालीनता के साथ-साथ तार्किक रूप से भी व्यक्त करेंगे.  इस अवधि में रणनीति के माध्यम से या कुछ हद तक बहुत नैतिक साधनों की उम्मीद की जा सकती है.

वृषभ: ग्रह आपको किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए शक्ति प्रदान करेंगे. इसके साथ ही, अपनी जीभ पर नियंत्रण करने से आपको समर्थन नहीं मिलेगा. बड़े भाई-बहनों के साथ संबंध मधुर हो सकते हैं. इन दिनों में आर्थिक तंगी का अनुभव होगा. यदि आप रिश्ते में शामिल हैं, तो इसे स्वीकार न करें.. आपके बच्चे इस अवधि में आपके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश कर सकते हैं.

मिथुन: आपका साथी आपको दिन-प्रतिदिन के जीवन के मामले में भी निर्देशित करेगा. आपकी चिंता का विषय आपके बच्चे होंगे. वे उच्च शिक्षा को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, यह उसी के लिए आवेदन करने के अच्छे समय में से एक है. जीवन का वित्तीय क्षेत्र मध्यम रूप से अच्छा रहेगा. आपकी कुछ रुचि इस अवधि में बढ़ सकती है. व्यावसायिक क्षेत्र में स्थिरता का अभाव हो सकता है.

कर्क: आप दोस्तों के साथ इस सप्ताह का आनंद ले सकते हैं, इसमें पुराने दोस्त भी शामिल हैं.  आपकी अनुशासित जीवनशैली आपको सकारात्मक परिणाम देती है लेकिन इस सकारात्मकता के लिए आपको अधिक धैर्य रखने की आवश्यकता है. यात्रा करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है. अपने खाने की आदत से सावधान रहें और घर का बना खाना ही खाएं.

सिंह: यह सप्ताह आपको जगाता है और प्रियजनों से पहले आपकी छवि और प्रभाव को बचाने के लिए सतर्क संचार की ओर ले जाता है.  इस अवधि में स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है.. धन बचाने की आपकी योजना सफल होने वाली है. यदि आप प्रियजनों के साथ किसी भी संघर्ष का सामना करते हैं, तो इस सप्ताह में गड़बड़ न करने का प्रयास करें.  किसी विवाद से बचने के लिए आप बाद में उसी पर चर्चा कर सकते हैं.

कन्या: यह सप्ताह आपको पवित्र दृष्टिकोण और वास्तविक गतिविधियों की ओर धकेल देगा.  आप लोगों को नीचा दिखाने के लिए अपने इष्टतम संसाधनों का उपयोग करने का प्रयास करेंगे. आप खुद को अपनी मां के लिए चिंतित पाएंगे. इस अवधि में वित्तीय आराम का अनुभव किया जा सकता है. मनमौजी मुद्दों के कारण संयुग्मित जीवन परेशान दिखता है. एक ठीकठाक सप्ताह की उम्मीद की जा सकती है.

तुला: इस अवधि में प्रियजनों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. आप परिवार और दोस्तों से मिलने से बचेंगे या इन लोगों के साथ आपका रिश्ता अपेक्षा पर खरा नहीं उतरेगा. इस सप्ताह के अंत तक, आप अपनी शारीरिक या मानसिक स्थिति में कुछ सुधार पा सकते हैं. इस अवधि में माँ के साथ एक अंतर का सामना किया जा सकता है.

वृश्चिक: इस अवधि में आपकी चिंता आपके बच्चे या आपकी पढ़ाई होगी. अपने फैसलों में लचीले रहने की कोशिश करें. बुद्धिमान लोगों से सलाह लेना यहाँ और वहाँ भटकने के बजाय एक बुरा विचार नहीं है. सो पैटर्न को परेशान किया जा सकता है. आप किसी तरह की खोज में होंगे, यह आपके चिंता के क्षेत्र पर निर्भर करता है. यह आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर भी निर्भर करता है, यह खोज मुझे उत्पादक या परेशान कर सकती है.

धनु:  यह अवधि आपकी बातों पर सबसे अधिक प्रभाव डालती है. इस स्थिति ने आपको कई चीज़ों की कीमत का एहसास नहीं होने दिया. आखिरकार, आपका रवैया घमंडी होगा. सावधान रहें, यह अहंकार आपके प्रियजनों के सामने शब्दों के माध्यम से नहीं होना चाहिए.  यह कार्यस्थल पर आपकी छवि को बाधित कर सकता है. एक सप्ताह, आपको अधिक सतर्क रहने का सुझाव देता है.

मकर: भविष्य की अपनी दृष्टि के बारे में आप बहुत योजनाबद्ध और स्पष्टवादी होंगे. आपका अंतर्ज्ञान बेहतर काम करेगा, अपनी खुद की चेतना के साथ जाएं. प्यार, रिश्ते और दोस्ती को सांस लेने के लिए जगह चाहिए, यह आपके लिए स्वीकार करना आसान नहीं होगा. किसी रिश्ते में आपका होना आपको परेशान कर सकता है. किसी भी तरह, ऐसी स्थिति आपको काम पर ध्यान केंद्रित करने, काम पर ध्यान केंद्रित करने या काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए खुद को समाज से अलग करने में मदद करेगी.

कुंभ: खुद पर पैसा खर्च करना बहुत अच्छा विचार है, लेकिन वर्तमान परिदृश्य में, आपका पैसा उस क्षेत्र में खर्च किया जा रहा है, जो इसके लायक नहीं है। इसे खर्च करने से पहले सावधान रहें। स्वास्थ्य के लिए ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए. आप अपने जीवनसाथी से प्रभावित होंगे.  किसी तरह, यह स्थिति एक सकारात्मक संकेत इंगित करती है.  लेकिन अपनी आँखें बंद न करें और अच्छे और बुरे के बीच की सीमा बनाएं. आपका भरोसा नहीं लिया जाना चाहिए.

मीन: टेंपरामेंटल मुद्दे वैसे ही बने रहेंगे जैसे पिछले सप्ताह रहे थे. आप अपने दृष्टिकोण में दाने या अशिष्ट हो सकते हैं. यदि आपकी वेतन वृद्धि या पदोन्नति कुछ समय के लिए हुई थी, तो आप अभी इसकी अपेक्षा कर सकते हैं या इस अवधि में उसी से संबंधित कोई सूचना मिल सकती है.  माँ के साथ आपका रिश्ता ठीकठाक दिखता है. आप विशेषाधिकार प्राप्त मदद करने के लिए अपने हाथ बढ़ा सकते हैं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।