राशिफल

जानें कैसे रहेगा आपका आने वाला सप्ताह (11 अप्रैल से 17 अप्रैल)

आपके लिए हम ले आएं साप्ताहिक राशिफल। यह सप्ताह नवरात्रि का है, मां दुर्गा की कृपा आप पर बनी रहे। जानें इस सप्ताह आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं।


मेष: यह सप्ताह पिछले कुछ सप्ताहों में अच्छे समय में से एक जैसा दिखता है और यह आपके द्वारा महत्वपूर्ण रूप से महसूस किया जाएगा। इस अवधि में कामदेव हड़ताल कर सकते हैं। आप कार्यस्थल पर होशियार हो सकते हैं। भले ही आप एक बाधा का सामना करेंगे, लेकिन कड़ी मेहनत के बाद सफलता सुनिश्चित है। संदिग्ध मामले से राहत, जो आप काफी समय से शामिल थे, अनुभव किया जा सकता है।

वृष: यह सप्ताह आपके दृष्टिकोण में थोड़ा बदलाव लाता है। अधिक चिंतित होने के बजाय, आपकी कार्रवाई अधिक बोली जाएगी। हो सकता है कि आप अपने पिता या पिता के साथ टकरा गए हों। आपको कठिन परिस्थितियों में आय के स्रोत मिलेंगे या आपकी आय आपके प्रयासों को सही नहीं ठहराएगी। लेकिन धन का संचय भी सुनिश्चित है। आपके विरोधी सक्रिय हो जाएंगे लेकिन वे आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे।

मिथुन: सप्ताह की शुरुआत चिंता और उत्सुकता से होगी, किसी खास लक्ष्य को हासिल करने के लिए, खासकर पेशे या बच्चों को लेकर। सप्ताह की प्रगति के रूप में, आपको उसी के बारे में कुछ सकारात्मक आशाएं मिलनी शुरू हो सकती हैं। इस सप्ताह में पदोन्नति, वेतन वृद्धि या प्रभावशाली लोगों से मिलने की संभावनाएं अधिक दिखती हैं। संरक्षण और फिर से करने का समय।

कर्क: आपकी निराशावाद के साथ-साथ सभी अच्छी परिस्थितियों में भय उपस्थित होगा। संचार के आपके लिखित मोड की सराहना की जाएगी। प्रिंट मीडिया के लोग लाभान्वित होंगे। जो लोग विदेश में अपनी उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए प्रयासरत थे, उनके लिए आप इस सप्ताह आशा की किरण रख सकते हैं। विवाहित जोड़े को अपने जीवनसाथी के साथ जेल जाना मुश्किल होगा।

सिंह: इस अवधि में पेशे या व्यवसाय से संबंधित अच्छी ख़बरें मिलने की संभावना अधिक है। आपके शब्द आपके लोगों के बीच अधिक तार्किक होंगे। तार्किक होने और अभिमानी होने के बीच एक रेखा खींचना न भूलें। अन्यथा, आपको अपने दृष्टिकोण में बुद्धिमान और समझदार होने का लाभ मिलेगा। निकट भविष्य में वित्तीय वृद्धि या उससे संबंधित समाचार की उम्मीद की जा सकती है।

कन्या: विवाह या साथी के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा। यदि आप एक गठबंधन प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक अच्छा समय लगता है। किसी भी और परेशानी से बचने के लिए अपने दृष्टिकोण में लचीले रहें। आपको अपने ही लोगों के साथ भरोसेमंद मुद्दे हो सकते हैं। शीतोष्ण दृष्टिकोण आपके स्वास्थ्य के लिए समस्या को और बढ़ा सकते हैं।

तुला: अगर आप किसी के साथ कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे, तो इस अवधि में शादी का प्रस्ताव लाने के लिए तैयार हो जाएं। व्यवसायी जातक यात्रा कर सकते हैं जो उनके लिए लाभदायक होगी। इस सप्ताह के लिए भूमि या संपत्ति खरीदने की योजना आपके एजेंडे में होगी। आर्थिक लाभ के लिए बृहस्पति का गोचर लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक: स्वास्थ्य अब बेहतर स्थिति में रहेगा। भाई-बहनों के साथ संबंध बहुत अच्छा नहीं होगा। आपकी चिंता आपके अपने बच्चे होंगे। शांत मन से निर्णय लें और प्रियजनों के साथ व्यवहार करने में धैर्य का सुझाव दिया जा रहा है। आपके लक्ष्य तक पहुँचने के लिए एक लंबी और धीमी गति होगी। निकट भविष्य में सुनिश्चित सफलता पाने के लिए छात्रों को अधिक अभ्यास करने की आवश्यकता है।

धनु: आपका साइन लॉर्ड आपके मार्ग को शांत करने के लिए कुंभ राशि की ओर बढ़ गया है। पिछले कुछ हफ्तों की तुलना में आपका लक्ष्य आसान और आसान होगा। डबल फेस वाले लोगों से सावधान रहें। यदि आपको किसी की रणनीति के बारे में कोई संदेह है, तो उसे अनदेखा न करें। समय पर, असहाय की भावना का अनुभव किया जाएगा। वित्तीय स्थिति मध्यम दिखती है।

मकर: इस अवधि में आपके द्वारा क्रमबद्ध और अनुशासित कार्यक्रम का पालन किया जाएगा। सप्ताह के मध्य तक आपको अपने सहकर्मियों या बॉस पर कर लग सकता है। सप्ताह का मध्य-भाग अंततः आपके पक्ष में जाएगा। प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से विरोधियों को बुरी तरह से पीटा जाएगा। कार्य क्षेत्र पिछले सप्ताह की तुलना में अधिक सुखद लग रहा है। इस सप्ताह में केवल आपके लिए सलाह है कि आप अपने आप को मूक द्रष्टा बनाए रखें, किसी भी क्रिया के लिए तुरंत प्रतिक्रिया न करें।

कुंभ: इस अवधि में स्वास्थ्य और स्वच्छता की ओर आपका ध्यान चाहिए। विदेशी भूमि या किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी से आय की उम्मीद की जा सकती है। आय और व्यय के बीच उचित संतुलन रखने के लिए सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद होगा। इस सप्ताह आपके बच्चों के साथ आपका झगड़ा हो सकता है। भीतर की शांति अशांत दिखती है।

मीन: परिवार आपकी सप्ताह की प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर रहेगा। इस अवधि में अचानक लाभ या हानि की उम्मीद की जा सकती है, यह आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है। धन आपको मुस्कुराने का एक कारण देगा। धन संचय करने का अच्छा समय देखा जा सकता है। अपनी माँ के प्रति आपका प्यार और स्नेह अधिक होगा या आपकी माँ के साथ लंबे समय से प्रतीक्षित पैच संभव हो सकता है।

वन वर्ल्ड न्यूज़ आपके लिए लाया है किरण पांडे राय की साप्ताहिक राशिफल। किरण एक प्रसिद्ध ज्योतिषी हैं जो पिछले 10 वर्षों से वैदिक ज्योतिष का अभ्यास कर रही हैं। जनमपत्री और व्यक्तिगत भविष्यवाणी के लिए 06kiranrai@gmail.com पर लिखें

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।