मनोरंजन

Ranveer Singh Birthday Special : वो पाँच बार जब रणवीर ने दिखाया कि उनके लिए ‘चारों धाम घरवाली है’

Ranveer Singh Birthday Special :रणवीर सिंह हैं एक idol Husband! दीपिका के है वह सच्चे आशिक


Highlights

  • 6 जुलाई को बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक हीरो कहे जाने वाले  रणवीर सिंह अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं।
  • हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने रोमांस और एक्टिंग के लिए खास पहचाने जाने वाला कपल रणवीर सिंह काफी रोमांटिक हैं।

Ranveer Singh Birthday Special :6 जुलाई को बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक हीरो कहे जाने वाले  रणवीर सिंह अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। 2010 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं।  रणवीर हिंदी सिनेमा में अपना लोहा मनवा चुके हैं। आज वह जिस मुकाम पर हैं ऐसे बहुत कम ही एक्टर्स हैं जो इतने कम सालों में यह मुकाम हासिल कर पाए  हैं।

वह अपने 12 सालों के फिल्मी करियर में कई पुरस्कार जीत चुके हैं । इसके अलावे रणवीर देश में सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में भी शामिल हैं।  रणवीर ने कई उपलब्धि हासिल की है जिनमें से एक 2012 में फोर्ब्स इंडिया के सेलिब्रिटी 100 की सूची में शामिल होना है।

अपने 12 सालों के फिल्मी करियर में 20 फिल्में देकर रणवीर ये सिद्ध कर चुके हैं वह बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं जो आगे अपने फैन्स को एक से बढ़कर एक फिल्में देते रहेंगे। चलो ये तो हो गई रणवीर के फिल्मों की बात अब जरा बात करते हैं उनके पर्सनल लाइफ की। रणवीर ने साल 2018 में अपनी लव ऑफ द लाइफ दीपिका पादुकोण से शादी की। दोनों बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक हैं।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने रोमांस और एक्टिंग के लिए खास पहचाने जाने वाला कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्क्रीन के साथ ही रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्में की हैं जिसमें उनकी केमिस्ट्री साफ दिखाई देती है।

दोनों का प्रेम दर्शकों और उनके फैन्स को बहुत भाता है। लेकिन रणवीर की दीपिका को लेकर जो एनर्जी है उसे फैन्स बहुत पसंद करते हैं।

रणवीर कई बार अपने प्यार का इजहार करते खुलेआम दिखते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह दीपिका को कई बार सबके सामने अपने दिल की बात बयां कर चुके हैं। रणवीर –  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे ही अपनी कार से उतरकर एयरपोर्ट की तरफ जाते हैं। रणवीर दीपिका को एयरपोर्ट पर ही किस कर लेते हैं। ये सीन देखकर आस-पड़ोसी भी हैरान रह जाते हैं और एयरपोर्ट पर खड़े पैपराजी ‘Once More चिल्लाने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

फिल्म कंपेनियन के एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर दीपिका को अपना प्यार दर्शाते हुए सबके सामने उन्हें किस कर लेते हैं। दरअसल शो की एंकर इंटरव्यू में आये स्टार्स से सवाल पूछ रही थीं। एक ओर जहाँ सब सवाल – जवाब के सिलसिलों में उलझे थे वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह बैठे – बैठे दीपिका को निहार रहे थे। तभी वह इतने अधिक खुश हो जाते हैं कि वह दीपिका के कंधे को चूम लेते हैं। रणवीर का यही अंदाज दर्शकों को बहुत भाता है और उन्हें सब दीपिका के दीवाने कहते हैं।

रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंटरनेशनल शो में आने वाले हैं। इस शो का नाम होगा Ranveer Vs Wild With Bear Grylls). इस शो का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसमें खुलेआम रणवीर को दीपिका को अपने प्यार का इजहार करते देखा जा रहा है। रणवीर कहते हैं बेबी तुम पूरी दुनिया घूम लो लेकिन आपको मेरे जैसा आशिक नहीं मिलेगा। मेरी हर सांस में जो ताकत है वो आपके प्यार की है।

आगे फिर रणवीर कहते हैं जिद अपना कंफर्टेबल जोन छोड़ने की जिद,जिद कब और कहां लाकर फसांती हैं पता ही नहीं चलता.. प्यार के लिए लोग चांद तारे तोड़कर लाते हैं और मैं अपनी मोहब्बत के लिए एक खास फूल तोड़कर ले जाने वाला हूं। वो फूल जो कभी नहीं मरता मेरे प्यार की तरह। इस अंदाज में रणवीर अपने प्यार का इजहार करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

रणवीर ने कई अवॉर्ड शो में भी दीपिका को जताया है कि वह उनके लिए कितनी खास हैं।

जैसा की आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि  अवॉर्ड शो के दौरान रणवीर दीपिका के हाथों से अवॉर्ड लेते वक्त अपने घुटने पर आ जाते हैं। दीपिका रणवीर की इस हरकत से इमोशनल हो जाती हैं और उन्हें हग कर लेती हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button