रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप की असली वजह है सलमान खान!

0
440

जैसे ही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप की खबर मीडिया में फैली, सभी ब्रेकअप होने की अलग-अलग वजह बताने लगे है। यहां रणबीर के फेंस कैटरीना को दोषी बता रहे है, तो वहां कैटरीना के फेंस रणबीर की गलती बता रहे है।

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है की, इन दिनों सलमान खान और कैटरीना की नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। जिससे रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की अफवाहों को बल मिल गया है। आपको बता दे कुछ दिनों पहले सलमान और कैटरीना एक स्टूडियों में मिले थे और फिर उन्होंने काफी बाते की। सुनने में ये भी आया है की कैटरीना ने रणबीर से रिश्ता तोड़ने से पहले सलमान से सलाह ली थी। अब एक बार फिर सलमान और कैटरीना साथ दिखे है।

ranbir

यदि अफवाहों पर ध्यान दिया जाये तो दोनों के ब्रेकअप का कारण ‘कपूर’ फेमिली को भी बताया जा रहा है। क्रिसमस की पार्टी के दौरान दोनों को एक साथ देखा गया उसके बाद ‘शादी’ होने की बाते भी सामने आई थी, दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश भी की लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई। पहले दोनों की ब्रेकअप की वजह दीपिका पादुकोण को बताया जा रहा था, लेकिन सच्चाई किसी को नहीं पता की असली वजह किया है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments