Ranbir kapoor birthday special:आलिया ने दिया रणबीर को बर्थडे पर यह ख़ास सरप्राइज

0
Ranbir Kapoor Birthday

जन्मदिन पर एक बार साथ फिर नजर आये दीपिका और रणबीर


बॉलीवुड के सबसे चार्मिंग एक्टर और बेहतरीन स्टार्स की लिस्ट में शामिल रणबीर कपूर का आज है 37 वां जन्मदिन है.इस जन्मदिन को और स्पेशल बनाती नज़र आई  उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट। जी हाँ, उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर आलिया ने रणबीर के घर एक सरप्राइज पार्टी रखी जिसमे शाहरुख़  खान, आमिर खान समेत बॉलीवुड के कई नामी कलाकार शामिल हुए।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर के बर्थडे की सारी प्लानिंग खुद आलिया भट्ट ने की है.आलिया भट्ट ने इस बर्थडे  पार्टी  के साथ- साथ  ऋषि कपूर की वापसी को भी सेलिब्रेट किया है। इस पार्टी में आलिया रणबीर कपूर के परिवार के  साथ एन्जॉय करती नज़र आयी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर  तेज़ी से वायरल भी हो रही है। आलिया ने अपने इंस्टा पोस्ट  के जरिये रणबीर को बहुत बर्थडे विश किया जिसमे लिखा था हैप्पी  बर्थडे  यू…..

एक्स की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नज़र आयी दीपिका पादुकोण

यह बात सभी जानते है की ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणबीर एक दूसरे  को देखना पसंद नहीं करते थे जिसकी वजह से दोनों ने कई सालो तक एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन अब दीपिका और रणबीर कपूर काफी अच्छे दोस्त बन चुके है। हाल ही में दोनों ने एक साथ ऐड में भी काम किया है। वही दीपिका ने रणबीर के बर्थडे पार्टी में पति रणवीर सिंह के साथ शिरकत की।

दीपिका पादुकोण इस मौके पर काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं, उन्होंने ब्लैक रंग की ड्रेस के साथ गोल्ड ज्वेलरी को पेयर किया था। अलावा रणवीर सिंह का लुक हमेशा की ही तरह काफी कलरफुल था। उन्होंने पर्पल टी-शर्ट के साथ पिंक विंटेज कैप और डार्क शेट विंटेज ग्लासेस पहने हुए थे।

और पढ़ें: बॉलीवुड के शहंशाह इन सभी अवार्ड से किये जा चुके है सम्मानित

बता दे की जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे।  इस फिल्म में दोनों को ऑन स्क्रीन रोमांस करते देखने के लिए फैन्स  बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Let us Discuss things that matter. Join us for this change, Login to our Website, cast your vote, be a part of discussion, and be heard.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here