मनोरंजन

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नया गाना “ड्रीम में एंट्री” रिलीज होते ही छाया, देखे वीडियो

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नया गाना हुआ रिलीज


बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को आज के समय पर भला कौन नहीं जानता। आज के समय पर राखी सावंत को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन अपनी अजीबोगरीब हरकतों और बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार उनका सोशल मीडिया पर छाए रहने का कारण उनकी अजीबोगरीब हरकत या फिर बयान नहीं है इस बार वो अपने नए गाने ‘ड्रीम में एंट्री’ के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन डांस वीडियो में राखी सावंत खूब हंगामा मचाती नजर आई।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नया गाना आपको बता दे कि सारेगामा म्यूजिक द्वारा महज एक हफ्ते पहले बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नया गाना रिलीज किया गया था। इस गाने को महज एक हफ्ते में यूट्यूब पर 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों द्वारा ड्रामा क्वीन राखी सावंत के इस डांस वीडियो को जमकर देखा जा रहा है और लोग इस वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं, इतना ही नहीं लोगों द्वारा इस गाने के संगीत को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे कि इस गाने को ज्योतिका टांगरी ने गाया है। जबकि गाने में रैप प्रीक्षित गुप्ता के द्वारा दिया गया है। तो चलिए देखते है राखी का धमाकेदार गाने का वीडियो।

और पढ़ें:  सनातन और सावित्री की 1 मिलियन सब्सक्राबर के पीछे की स्टोरी, आपको भी करेगी इंस्पायर

ड्रामा क्वीन राखी सावंत रिक्शावालों के साथ डांस करती आई नजर

आपको बता दे कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत मुंबई में रिक्शावालों के साथ डांस करती आई नजर। ड्रामा क्वीन राखी सावंत को देख कर लग रहा था मानों वो रिक्शावालों को डांस स्टेप्स सिखा चुकी हैं। इन दौरान ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने ग्रीन फुल स्लीव की टीशर्ट और हॉट पैंट पहनी थी। आपको बता दे कि इससे पहले राखी सावंत बिग बॉस 14 में बिग बॉस के घर में नजर आई थी उन्होंने अपनी नौटंकी से लोगों को खूब एंटरटेन किया।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।