हॉट टॉपिक्स

Rakhi Sawant Love Affairs: आदिल से पहले 6 बार हार चुकी हैं राखी इन मर्दों पर अपना दिल

 Rakhi Sawant Love Affairs: कभी स्वयंवर तो कभी शादी के ड्रामे ये हैं राखी के कारनामें


Highlights:

  • बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।
  • कभी अपने बेबाक बयानों के लेकर तो कभी नये – नये मर्दों के साथ रिश्तों को लेकर राखी लाइमलाइट में बनी ही रहती है।
  • राखी के मुताबिक आदिल खान दुर्रानी नाम के शख्स को वह डेट कर रही हैं।

Rakhi Sawant Love Affairs : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने बेबाक बयानों के लेकर तो कभी नये – नये मर्दों के साथ रिश्तों को लेकर राखी लाइमलाइट में बनी ही रहती है। राखी के मुताबिक आदिल खान दुर्रानी नाम के शख्स को वह डेट कर रही हैं। राखी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में पैपाराजी के बारे में बात करती रहती हैं। राखी ने पैपाराजी को बताया है कि आदिल एक बिजनेसमैन हैं और उनकी मुख्य रूप से कारों का बिजनेस है। हालांकि कारों के बिजनेस के अलावा आदिल के कई और बिजनेस हैं।

राखी के कथित बॉयफ्रेंड आदिल राखी की तरह ही सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। आदिल सोशल मीडिया पर जिम और अपने वर्कआउट की पोस्ट शेयर करते रहते हैं। आदिल की इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर यह पता लगाया जा सकता है कि वह गाड़ियों और फिटनेस के कितने दीवाने हैं।

चलिए ये तो हो गई राखी के कथित बॉयफ्रेंड की बात। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आदिल से पहले भी राखी रिश्तों में बंध चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदिल के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वह शादीशुदा थी। उन्होंने अपनी शादी के बारे में बिग बॉस 14 में बताया था। इतना ही नहीं बिग बॉस 15 में वह रितेश नाम के शख्स को अपना पति बनाकर ले आईं। बिग बॉस 15 के बाद दोनों को कई जगहों पर देख गया लेकिन जल्द ही राखी ने रितेश से रिश्ता तोड़ लिया।

राखी सावंत की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ने खूब सुर्खियां बटोरी। जब उन्होंने यू ट्यूबर दीपक कलाल के साथ मिलकर लाइव टीवी में अजीब हरकते की थीं। इतना ही नहीं राखी सावंत ने दीपक कलाल को नेशनल टेलीविजन पर दीपक कलाल को अपना पति तक बता दिया। लेकिन बाद में यह पता चला कि वह दीपक कलाल के साथ शादी का ड्रामा कर रही थी।

Read more: How Married Women Apply Sindoor: अपने पति की लंबी उम्र के लिए कुछ इस तरह से लगाएं सिंदूर

साल 2009 में नेशनल टीवी पर राखी ने स्वयंवर रचाया था। वह राखी हीं थीं जिन्होंने टीवी पर स्वयंबर का कॉन्सेप्ट लाया। जब राखी ने अपने स्वयंवर की घोषणा की थी और जिस तरह से राखी का स्वयंवर टीवी पर दिखाया गया सबको यही लगा कि राखी को अपना जीवन साथी मिल गया है। राखी ने एनआरआई इलेश पारूंजवाला से सगाई भी कर ली थी लेकिन बाद में राखी ने खुद राहें अलग कर लीं।

राखी सावंत का दिल टीवी एक्टर अभिषेक अवस्थी पर भी आया था। वह एक दौर था जब राखी और अभिषेक को बेस्ट कपल माना जाता था। कई लोग यह तक सोचने लग गए कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बँध जाएंगे। लेकिन जब अवस्थी वेलेंटाइन पर गुलाब लेकर पहुँचे थे तो राखी ने उन पर थप्पड़ बरसा दिए थे। इस घटना के बाद राखी और अभिषेक की राहें जुदा हो गई थी।

Read more: Kshama Bindu Honeymoon: क्षमा बिंदु बन गई Queen, जा रही है अकेले हनीमून पर!

हाल ही में मीका सिंह का स्वयंवर हुआ। लेकिन क्या आप जानते हैं राखी सावंत का एक किस्सा मीका सिंह के साथ भी जुड़ा। हालांकि दोनों न अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया। मिका और राखी का किस्सा राखी के जन्मदिन से मशहूर है। हुआ ये था कि राखी के जन्मदिन के मौके पर मिका ने राखी को किस कर लिया था। आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल भी हुआ था।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने बेबाक बयानों के लेकर तो कभी नये – नये मर्दों के साथ रिश्तों को लेकर राखी लाइमलाइट में बनी ही रहती है। राखी के मुताबिक आदिल खान दुर्रानी नाम के शख्स को वह डेट कर रही हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button