मूवी-मस्ती

रजनीकांत का फवीरः सुबह 3 बजे फिल्म ‘कबाली’ का पहले शो

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है। पहले शो आज सुबह 3 बजे शुरू हो चूका है। जी हां, आपने सही पढ़ा… सुबह 3 बजे। चेन्नई और मुंबई में फिल्म ‘कबाली’ का पहला शो सुबह 3 बजे शुरू किया गया था।

kabali-fans

फिल्म ‘कबाली’ के लिए दुनिया भर के सिनेमाघरों ने जोरदार तैयारियां कर रखीं हैं। खबर है कि मुंबई के अरोड़ा थिएटर में फिल्म ‘कबाली’ के रोजाना छह शो दिखाए जाएंगे और पहला शो शुक्रवार को मतलब कि आज सुबह 3 बजे शुरू किया गया है। रजनीकांत के फैन कबाली देखने के लिए देर रात से ही थिएटरों के भीतर और बाहर मौजूद रहे।

सिनेमाघरों में जोरदार तैयारियों के बाद भी रजनीकांत के जिन फैन को ‘कबाली’ की टिकट नहीं मिली उन फैन्‍स के द्वारा हंगामा करने की भी खब़रें आई है।

kabali

रजनीकांत के फैन्‍स को इस फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शुक्रवार मतलब कि आज रिलीज़ होने वाली फिल्म की प्री बुकिंग सोमवार को शुरू की गई थी और महज दो घंटे में ही सारी टिकटें बिक गई।

Kabali-bus

आप को बता दें, फिल्म कबाली 160 करोड़ रुपए के बजट से बनी है और रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपए कमा चुकी है प्री बुकिंग से। यह फिल्म 5 हज़ार स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है और जिसमें से 500 स्क्रीन अकेले अमेरिका में हुई है। यह फिल्म मलेशिया, चाइनीज़ और थाई भाषा में भी डब की गई है। रजनीकांत फ़िल्म में डॉन की भूमिका में नजर आएंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button