भारत

राहुल गांधी की खाट सभा में लूट गए खाट

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज से दे‍वरिया से दिल्‍ली तक ‘किसान यात्रा’ की शुरुआत कर दी है। इस यात्रा की शुरुआत आज देवरिया के रुद्रपुर गांव से हुई है और इस गांव में राहुल गांधी ने लोगों के साथ एक खाट सभा की है। इस सभा के करीबन 2000 खाटों का इंतजाम किया गया था।

rahul3_1473153907

इस सभा में एक अजीबो- गरीब नजारा देखने को मिला। दरअसल जैसे ही राहुल गांधी की खाट सभा खत्म हुई, वैसे ही लोगों ने सभी खाटें लूट लीं। इस लूट में सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी इसमें शामिल दिखीं। जैसे ही खाट सभा खत्म हुई वैसे ही जो जिस भी खाट पर बैठा था वो वही खाट लूटकर ले गया। यहां तक की लोगों ने पत्रकारों को भी धक्का मारकर खाटों से उतार दिया और उस खाट को लूट ले गए। बस जो लोहे की खाटें थीं, जिन खाट को लोग उठा नहीं पाए, वही थोड़ी बहुत खाटें बच गई।

rahul-gandhi-yatra-khaat_650x400_81473131402

इस सभा में खाटें को लूटने के लिए लोगों ने लाठियां भी चला दी। एक बुजुर्ग खाट ले जा रहे थे, उनसे कुछ जवानों ने धक्का-मुक्की कर दी और उनकी खाट छीन ली। यही नहीं जो लोगों खाट लूट नहीं पाए, उन लोगों में काफी गुस्‍सा दिखा और वो लोग दूसरों की खाट को तोड़ते दिखे। इतना ही नहीं राहुल गांधी के काफिले के साथ जो खाने-पीने की सामग्री और मिनरल वाटर की बोतलें आई थीं, वे भी लोगों ने लूट लीं।

khat1-580x395

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button