अमेठी में राहुल गांधी और केरल मे योगी आदित्यनाथ करेंगे जनता को संबोधित

0
375
राहुल गांधी

जनसुरक्षा यात्रा करेंगे योगी आदित्यनाथ


आज से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिनों के दौरे पर अमेठी जा रहे हैं। इस दौरान वह कई जगहो का दौरा करेंगे।

राहुल की तीन दिनो की यात्रा के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यूपी के दौरे पर होंगे। इस दौरान वह उन जगहों का दौरा करेंगे। जहां पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था।

राहुल गांधी
राहुल गांधी

कहां कहां जाएंगे राहुल

अपने समयानुसार राहुल 4 अक्टूबर यानि की आज दोपहर 2.00 बजे जगदीशपुर के कठौरा मे चौपाल लगाएंगे। शाम को 4.00 बजे जामों के कपासो गांव में शिवप्रपताप मिश्र के घर शोक कार्यक्रम में शामिल होंगे। अंत में 5.00 बजे मुंशीगंज के गेस्ट हाउस में रुकेंगे। कल मुंशीगंज के गेस्ट हाउस से जनता की समस्या को सुनेंगे। राजीव गांधी कॉलेज में कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। और आखिर मे 6 अक्टूबर को भेएमऊ गेस्ट मे जनता दर्शन और कार्यकर्ता सम्मेलन के संबोधित करेंगे।

इससे पहले अमेठी के प्रशासन के राहुल के दौरे के सुरक्षा कारणों से मना कर दिया था। इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता ने बातचीत की जिसके बाद राहुल के दौरे को अनुमित दी गई थी।

योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ

जिला प्रशासन का तर्क था कि जिन इलाको में राहुल का दौरा है वहां दशहरे के बाद भी देवी दुर्गा की मूर्तियां का विसर्जन होता रहा है। ऐसे मे सिक्युरिटी देने में मुश्किल होगी।

बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या के मद्देनजर यह यात्रा हो रही है

वहीं दूसरी ओर केरल में बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ता की हो रही हत्याओं के खिलाप बीजेपी ने जनसुरक्षा यात्रा शुर किया है। यह यात्रा कल यानि की 3 अक्टूबर को शुरु की गई थी। जिसका पहले दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने केरल के कन्नूर के पयन्नुर से त्रिवेंद्रम तक के लिए इस यात्रा का आगाज किया और खुद भी 10.4 किलोमीटर की पदयात्रा की थी।

वहीं आज जनयात्रा को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आगे बढाएंगे। योगी कीचेरी से कन्नूर के बीज करीब 10 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments