Bigg Boss 14: जाने क्यों कहा बिग बॉस कंटेस्टेंट सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘पंजाब का जीजा’

0
107
sara gurpal

सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई प्यारी सी नोकझोंक


हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस का 14वां सीजन शुरू हो चुका है. सभी कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के घर में एंट्री ले ली है. कंटेस्टेंट की एंट्री से घर में रोनक आ गई है. हर बार के मुकाबले इस बार का सीजन काफी दिलचस्प होगा. क्योंकि इस बार पहले से ही पिछले सीजन के कंटेस्टेंट इस बार के कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आएंगे. ऐसा बिग बॉस में पहली बार हुआ है. इस बार सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान मिलकर सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे. 

सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को क्यों कहा  ‘पंजाब का जीजा’

बिग बॉस सीजन 14 हाल ही में शुरू हुआ. शुरू होने के साथ ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिग बॉस की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल सिद्धार्थ शुक्ला को परेशान करती नजर आ रही हैं. वायरल हुई वीडियो में सारा गुरपाल सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल को ले कर ‘जीजा’ कह रही हैं. ये सुन कर सिद्धार्थ शुक्ला शर्मा जाते हैं. वायरल हुई वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह सारा गुरपाल, सिद्धार्थ शुक्ला को कह रही हैं, “पंजाब की ऑडियंस की तरफ से बोल रही हूं रिश्ते में तो आप जीजा लगते हो हमारे”. “इस पर शर्माते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा ‘जीजा कैसे’, तो उस पर सारा कहती हैं, “हमें पता है तू जीजा है हमारा, किसने नहीं देखा बेबी तेरा. मैं दिल से बोल रही हूं.”

और पढ़ें: ‘बिग बॉस’ के घर पर रोमांस के लिए जाने जाते थे ये कंटेस्टेंट, बाहर निकलते ही हो गया अलग 

सारा गुरपाल की बात सुन कर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, कि “मैं दिल से दिल तक बोलता हूं.” बिग बॉस के घर में सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई यह मीठी नोकझोंक उनके फैन्स को बेहद पसंद आई. साथ ही लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शायद आपको याद को कि ये वो ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला है जिन्होंने बिग बॉस के सीजन 13 में खूब धमाल मचाया था. शो के दौरान ही शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को प्रपोज तक कर दिया था.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com