गाज़ियाबाद में करेंगी प्रियंका गाँधी आज जनसभा को संबोधित

0
RAHULPRIYANKA

पहल चरण  के मतदान से पहले प्रियंका गाँधी का रोड शो


लोकसभा चुनाव 2019  के पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल को होना वाला है जिसकी तैयारी  भी लगभाग पूरी हो चुकी है.वही आज प्रियंका गाँधी  गाजियाबाद की कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा के लिए रोड शो करेंगी जिस दौरान प्रियंका वहां की जनसभा को संबोधित  करेंगी.

आपको बता दे कि  यह रोड शो दोपहर 3  बजे से प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर से शुरू होकर  जिसके बाद प्रियंका घंटाघर पर शहीद भगत सिंह की मूर्ति का माल्यार्पण करेंगी. फिर अनाज मंडी से चौपाला हनुमान मंदिर जाएंगी. यहां से डासना गेट से जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक अंबेडकर रोड से पुराना बस अड्डा के सामने वाल्मिकी पार्क पहुचेंगी. यहां से नवयुग मार्केट अंबेडकर मूर्ति का माल्यार्पण करेंगी. फिर यहीं पर जन सभा होगी.

प्रियंका गाँधी ने अपना पहला चुनावी अभियान लखनऊ के रोड शो से किया था जब वह  कांग्रेस पार्टी की महा सचिव बनी. जिसके बाद प्रियंका ने अपना दूसरा रोड शो अपने शहर इलाहाबाद में किया था .

   यहाँ भी पढ़े :Election 2019 : प्रियंका गाँधी का चुनावी अभियान शुरू

वही राहुल गाँधी इस लोकसभा चुनाव दो सीटों से लड़ रहे है.जिसके लिए उन्होंने नामांकन भी कर दिया है.पहला अमेठी दूसरा वायनाड राहुल के साथ उनकी बहन और पूर्वी उत्तर प्रदेश की पार्टी प्रभारी प्रियंका वाड्रा गांधी मौजूद थीं.लेकिन देखना यह है की प्रियंका का यह रोड शो 23  मई को क्या रिजल्ट लेकर आता है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here