क्या है निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के तलाक की कहानी का सच , यहाँ जाने पूरा सच ?

0
priyanka and nick
priyanka and nick

प्रियंका ने अपने तलाक को लेकर कहीं यह बड़ी बात


बी-टाउन में क्या चल रहा है यह जानने  के लिए तो सभी उत्साहित रहते  है की आलिया – रणबीर से शादी कब करेंगी , अनुष्का अब विराट के साथ अपनी छुटियाँ  मनाने अब कहाँ  जाएँगी. अगर अब किसी  लव  कपल ने शादी भी कर ली तो , शादी हुई नहीं कि तलाक की खबरे सोशल मीडिया पर जल्दी ही  वायरल होने शुरू हो जाती है.

priyanka and nick
priyanka and nick

जी हाँ , आज के बॉलीवुड के सबसे मशहूर लव कपल प्रियंका चोपड़ा  और निक जोनस की शादी पिछले साल 2 दिसंबर 2018 को हुई थी. लेकिन हाल ही में एक वेबसाइट पर आई  के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है की दोनों जल्द ही तलाक़  लेने जा रहे है अब इस खबर में कितनी सच्चाई  है चलिए हम आपको आगे बताते  है.

 जाने निकयांका के तलाक़  का पूरा सच

आपको बता दे कि एक वेबसाइट के मुताबिक निक प्रियंका के खर्चीले स्वभाव से आज कल काफी परेशां चल रहे है जिसके चलते अब निक  जोनस का पूरा परिवार चाहता है कि वो  प्रियंका  को तलाक़ दे. हालाँकि  यह बात पूर्ण रूप से अब काल्पनिक बताई जा रही है और इस बात का दावा खुद उस वेबसाइट ने किया है .निकयांका  के तलाक की खबर पूर्ण रूप से झूठी  है

यहाँ भी पढ़े : इस जरुरी काम को आज ही निपटा ले,वरना उठानी पड़ सकती है भारी परेशानी

जिस तरह से प्रियंका लगातार अपने सोशल मीडिया पर निक और उनके परिवार के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, उसे यह साफ जाहिर होता है कि दोनों एक दूसरे के साथ ही नहीं, बल्कि पूरे परिवार के साथ खुश हैं और प्रियंका के ससुर पापा जोनस का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है, जिसमें प्रियंका निक की मां और निक के छोटे भाई फ्रैंकी जोनस के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं.तो इसे साफ़ जाहिर हो गया है की प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस तलाक़  नहीं ले रहे और इस के साथ उनके तलाक की खबर भी झूठी है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here