वीमेन टॉक

इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की ब्यूटी क्वीन हरलीन देओल, जिसके कैच ने किया सबको हैरान

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की हरलीन देओल के शानदार कैच की पीएम मोदी ने भी जमकर की तारीफ


इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की सदस्य हरलीन देओल ने जब से इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में एमी जोन्स का बाउंड्री के जबरदस्त कैच को पकड़ा है, तब से ही उनके कैच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। अगर हम हरलीन देओल के इस शानदार कैच की बात करें तो हरलीन देओल के इस शानदार कैच की तारीफ अभी तक सचिन तेंदुलकर, मिताली राज जैसे दिग्गज खिलाड़ी तक कर चुके है। क्या आपको पता है  तारीफ की लाइन में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल हो गया है। आपको बता दे कि नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर हरलीन द्वारा लिए गए शानदार कैच को शेयर किया और उनकी जमकर तारीफ की।

https://www.instagram.com/p/CQ0kECUr-7N/?utm_source=ig_web_copy_link

जाने पोस्ट करते हुए क्या लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

आपको बता दे कि इस पोस्ट को करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरलीन देओल को टैग किया। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा ”अद्भुत, बहुत शानदार।’ इससे पहले हमारे क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने हरलीन देओल के कैच की तारीफ करते हुए लिखा ‘यह हरनील देओल द्वारा लाजवाब कैच था।  उसके बाद सचिन लिखते है ‘जाहिर तौर पर यह मेरे लिए साल का सबसे बेस्ट कैच है।’ आपको बता दे कि हरलीन देओल ने इंग्लैंड पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जोन्स का शानदार कैच पकड़ा। हरलीन देओल ने हवा में छलांग लगाते हुए पहले गेंद को बाउंड्री पार जाने से रोका और फिर दूसरी बार में उसको कैच में तब्दील कर दिया। जो काबिलियत तारीफ है।

बेहद खूबसूरत है इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की हरलीन देओल

आज कल इंडियन क्रिकेट टीम की बेहतरीन बल्लेबाज हरलीन देओल का जिक्र काफी ज्यादा हो रहा है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एक शानदार कैच लपक कर हर किसी को हैरान कर दिया। आपको बता दे कि इंडियन क्रिकेट टीम की बेहतरीन बल्लेबाज हरलीन देओल न सिर्फ एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, बल्कि खूबसूरती के मामले में वो किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं। हरलीन देओल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस से अक्सर शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CJbAIAhLKz1/?utm_source=ig_web_copy_link

और पढ़ें: रांची की इन दो बेटियों ने इंस्टाग्राम पर लूटा लोगों का दिल, फॉलोवर्स की है लंबी लाइन

आपको बता दे कि महज 23 साल की बल्लेबाज हरलीन देओल ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए एक वनडे और 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

https://www.instagram.com/p/CIIhm5ypImL/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दे कि हरलीन देओल को क्रिकेट की दुनिया की सबसे खूबसूरत खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है। इंस्टाग्राम हो या फिर कोई अन्य सोशल मीडिया अकाउंट सभी पर फैंस उनकी जमकर तारीफें करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CLCaEfQLQQ7/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।