प्लास्टिक सर्जरी और बॉलीवुड का ताल मेल


देखते ही देखते हो गया चेहरा ख़राब


खूबसूरती तो हर किसी की चाह होती है लेकिन बॉलीवुड स्टार्स के लिए खूबसूरत दिखना एक चाह होती है. क्यूंकि उनका चेहरा ही है जो उनको फिल्मो की दुनिया में काम दिलाता है. ऐसे में कई बार कुछ ऐसे मामले देखने को  मिले है जहां चेहरे में चार चाँद लगाने की कोशिश में स्टार्स  ने अपना चेहरा ख़राब कर लिया हैं.

चेहरे के साथ करियर भी हो गया ख़राब

आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के उन हसीन चेहरों की जो एक समय में वाकई में प्राकृतिक और हसीन हुआ करते थे ऐसे में इस लिस्ट में कुछ ऐसे  हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी की ओर कदम बढ़ा कर समझदारी कर ली और कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी से न केवल अपना चेहरा बल्कि अपना करियर भी ख़राब कर लिया.

ये हैं वो शख्सियत-

प्रियंका चोपड़ा,अनुष्का शर्मा,राखी सावंत,सारा खान,आयशा टाकिया,कंगना रनौत,श्रुति हसन,वाणी कपूर.सिर्फ ये हस्तियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में प्लास्टिक सर्जरी के चलन की सूची में कई और नाम भी शामिल हैं जिन्होंने अपनी वास्तविक रंगत को पूरी तरह से परिवर्तित कर लिया है.

यहाँ भी पढ़े:बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ का फैट से फिट तक का सफर

श्रुति हसन 

बताया जाता है की श्रुति हसन ने न केवल एक बार बल्कि कई बार सर्जरी करवाई है जिसके बाद आज बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड में उनकी खूबसूरती के दीवाने मौजूद है.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड पिग्गी चॉप्स  ने अपनी नाक और होठो की सर्जरी करवाई है जिसके बाद उनकी खूबसूरती में चार चाँद लग चुके हैं.जब प्रियंका मिस वर्ल्ड का खिताब जीती थीं तो उनका नाक नक्शा बिलकुल अलग था.

priyanka one world  news

आइशा टाकिया

एक लम्बे समय तक बॉलीवुड से दूर रह रहीं आइशा टाकिया की अचानक ही कुछ अटपटी तस्वीरें सामने आयी जिसमे उनके होंठ बिलकुल अलग दिख रहे थे.ये कुछ और नहीं बल्कि प्लास्टिक सर्जरी का असर है जिसने खूबसूरत आइशा के चेहरे को तहस नहस कर दिया है.

वाणी  कपूर

शुद्ध देसी रोमांस से अपना डेब्यू करने वाली भोली-भाली वाणी ने कई लोगो का दिल जीत लिया था. लेकिन जब वाणी को दोबारा बेफिक्रे मूवी में देखा गया तो लोगो ने वाणी का मजाक बनाने में बिल्कुल भी देर नहीं की ,और देखते ही देखते डोनाल्ड डक से मिलाने का सिलसिला शुरू हो गया.

vaani kapoor one world news

अनुष्का शर्मा

जरूरी नहीं की हर प्लास्टिक सर्जरी आपको एक बेहतर परिणाम दें. अनुष्का शर्मा ने लिप इम्प्लीमेंट करवा कर खुद को मजाक का मुद्दा बना दिया. बॉम्बे वेलवेट में जब अचानक अनुष्का के पतले होठों को इतना बड़ा देखा तो हर किसी ने अनुष्का का खूब मजाक बनाया. लेकिन अब अनुष्का अपने इसी रूप में बॉलीवुड द्वारा अपना ली गयी हैं.

anushka one world news

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in
Story By : AvatarIfat Qureshi
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: