बिना श्रेणी

ममता बनर्जी को चुनाव लड़ाने के लिए सीट नहीं मिलेगी- अमित शाह

कूचबिहार में हुई परिवर्तन यात्रा की रैली


आगामी बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी द्वारा चुनावी बिगुल फूंक दिया गया है. परिवर्तन रैली के चौथे दौर में आज गृहमंत्री अमित शाह कूचबिहार गए हैं. जहां उन्होंने ममता दीदी और उनकी पार्टी को ललकारते हुए कहा है कि तृणमूल के विधायकों को बीजेपी के ब्लॉक लेबल के लोग चुनाव में मात देंगे.

बंगाल में गुंडे जीताते है

आज कूचबिहार में हुई रैली के दौरान अमित शाह ने कहा इस बार का बंगाल चुनाव ऐतिहासिक है. दीदी को चुनाव लड़ने के लिए सीट नहीं मिलेगी. ममता बनर्जी के गुंडे चुनाव जीताते हैं. गुंडागर्दी के दम पर ही दीदी चुनाव जीतती आई है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. अगर हमारी सरकार बंगाल में चुनाव जीतती है तो इन गुंडों पर करवाई की जाएगी. रैली में अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए गृहमंत्री ने कहा कि बंगाल में जय श्री राम बोलने पर आपत्ति होती है. अगर हम जय श्री राम बंगाल में नहीं बोलेगे तो पाकिस्तान में बोलेंगे?, चुनाव खत्म होते ही ममता बनर्जी जय श्री राम बोलेंगी. सिर्फ वोट लेने के लिए ही ममता बनर्जी ये सब करती है. ताकि एक समुदाय का वोट ले सके.

Read more: जानें कैसे सोशल मीडिया द्वारा आम आदमी ही नहीं सेलेब्रिटिज भी दो गुटों में बंट जाते हैं

केंद्र सरकार की योजनाएं लागू होगी

हाल ही बंगाल में आयुष्मान भारत की तर्ज पर स्वास्थ्य कार्ड दिया जा रहा है. इसी दौरान रैली में अमित शाह ने कहा कि अगर बंगाल में बीजेपी सरकार बनाती है तो आयुष्मान भारत योजना लागू की जाएगी. प्रदेश में दीदी और उनका भतीजा केंद्र की योजना को लागू नहीं करने देते हैं. लेकिन अगर हमारी सरकार आती है तो हम सभी केंद्र की योजनाओं लागू करेंगे. गृहमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने यहां विकास के लिए कुछ नहीं किया है. मोदी सरकार हमेशा सबका साथ, सबका विकास मानकर काम करती है, हम सभी समाजों को, समाज की संस्कृति, भाषा, संगीत, सहित्य को आगे लेकर जाने वाले लोग हैं. यही वजह है कि धीरे-धीरे मोदी जी नेतृत्तव में भाजपा से जुड़ा हुआ है.

बीजेपी को एक मौका दिया जाए

आज रैली से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल पहुंचकर ममता दीदी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा दीदी को जय श्रीराम का नारे को अपमान समझती है. मैं आपसे वादा करता हूं, चुनाव खत्म होते-होते ममता दीदी भी जय श्रीराम बोलने लगेगी. इसके साथ ही कहा कि आप लोगों ने दस साल तक ममता दीदी को मौका दिया है. एक बार हमें भी मौका  दीजिए.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button