अरे ! कहीं ये टीरियन लैनिस्टर का कुंभ में बिछड़ा भाई तो नही

0
64
game of throns
game of throns

पाकिस्तान में मिला पीटर डिकलेज का जुड़वा भाई


हाल ही में टीरियन लैनिस्टर ( Tyrion Lannister ) यानी  पीटर डिकलेज की एक फोटो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे एक तरफ वह हट्टे कट्टे नज़र आ रहे हैं और दूसरी तरफ वो कुछ पतले से दिख रहे हैं.आपको बता दें की ये फोटो  किसी और की नहीं बल्कि उनके हमशकल की है जो पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट में नौकर है.

मशहूर है टीरियन का ये हमशक्ल ?

वायरल हो रही फोटो में नज़र आने वाला शख्स पाकिस्तान के रावलपिंडी में कश्मीरी रेस्टोरेंट का कर्मचारी है. बताया जा रहा है की इनका नाम रोज़ी खान है जो उत्तरी पाकिस्तान में जन्मे हैं.रोज़ी का सिर्फ चेहरा ही नहीं बल्कि कद काठी भी हूबहू गेम ऑफ़ थ्रोन्स के एक मुख्य किरदार जिसका नाम टीरियन लैनिस्टर है की तरह दिखते हैं. रोज़ी खान बताते है की हमशक्ल होने के कारण दूर-दूर से लोग उनके रेस्टोरेंट तक सिर्फ एक फोटो खिचवाने की चाह में उन तक पहुंच जाते हैं.

tyrionlannister one world news

एक बार पीटर डिकलेज से मिलने की चाह

जिस शख्स के कारण रोज़ी खान इतने  फेमस हुए हैं उससे मिलने की चाह बताते हुए रोज़ी कहते हैं की ‘मुझे तो पता भी नहीं था की मेरे जैसा भी कोई होगा ,मगर अब उनसे मिलने की कामना जरूर है ‘.

यहां भी पढ़ें:लड़की ने खाया जिंदा ऑक्टोपस,उसके बाद हुआ कुछ ऐसा

अब तक की सबसे अच्छी सीरीज़ के मुख्य किरदार हैं पीटर

गेम ऑफ़ थ्रोन्स की कामयाबी से तो सभी रूबरू हैं. इन दिनों इस सीरीज़  आठवां सीज़न रिलीज़ हो रहा है जिसके लिए लोगो में काफी उत्साह देखा जा रहा है. आपको बता दें की पीटर इस सीरीज़ में  टीरियन लैनिस्टर  की भूमिका निभा रहे हैं जो की हाउस लैनिस्टर से सम्बन्ध रखने वाला एक बौना है. 49 वर्ष के पीटर यानी  टीरियन  अपने तेज़ दिमाग और बड़े दिल के लिए पहले सीज़न से ही दर्शको के दिल में एक ख़ास जगह बना चुके हैं. इन्हे सन 2012 में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है .

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments