पाकिस्तान को मिला नया प्रधानमंत्री

0
227

इमरान खान अब बदलेंगे पाकिस्तान का चेहरा


यह बात सभी जानते है की पकिस्तान को यूएन ने आतंकी देश घोषित कर दिया है. इन सालो में पाकिस्तान ने कई हदे पार की है जिसका इंजाम पकिस्तान कई बार भुगत चूका है. अब वही दूसरी और नवाज़ शरीफ के बाद इमरान खान को पाकिस्तान का प्रधान मंत्री चुन लिया गया है.चुनाव के आंकड़ों का पता लगने के बाद ही इमरान खान ने पकिस्तान को लेकर एक और बड़ा बयान दिया है.अब वो पकिस्तान का नक्शा नहीं बल्कि पाक का चेहरा बदल देंगे.

Imran-Khan-net-worth-994337

इमरान खान ने अपनाया पीएम नरेंदर  का फार्मूला

इमरान खान ने यह बात साबित कर दिया है की वो नरेंदर मोदी को फॉलो करते है. तभी तो प्रधान मंत्री बनने के बाद उन्होंने ऐसा कहा की वो पकिस्तान को अच्छा भारत के फॉर्मूले से बनाएंगे. पकिस्तान में गरीबी को कम करेंगे. पाकिस्तान जिस बात को आज तक नहीं मन रहा था .

वही बात आज इमरान खान ने खुद यह बात मानते हुए कहा की पाकिस्तान एक ऐसा देश है .जो दुनिया में खैरात देने वाले 5 प्रमुख मुल्कों में आता है. लेकिन पाकिस्तान में लोग अपनी सरकार को टैक्स अदा करने के लिए तैयार नहीं है.पर अब पकिस्तान टैक्स भरेगा.

इमरान खान ने प्रधानमंत्री बनने के बाद  ये साफ किया है की वह बीते 70 साल से पाकिस्तान के साथ हो रहे खिलवाड़ को बंद करने की दिशा में कदम उठाएंगे. इसका नतीजा है कि आज पाकिस्तान में एक बड़ा गरीब , शिक्षा और स्वास्थ जैसी चीज़ो से  वंचित रहा है. और आतंकी नक़्शे कदम पर जा चूका है।  जिस वजह से पाकिस्तान की आज यह हालत है.

इमरान खान के सामने है कई सारी चुनातियाँ

भारत के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी पर सवाल उठाने वाले इमरान खान आज खुद पकिस्तान के प्रधानमंत्री बन चुके है देखना यह है की क्या अब इमरान खान पकिस्तान को बेहतर बना पाएंगे ? क्या वो सभी वादे पूरे करेंगे जो उन्होंने पाकिस्तान की जनता को किया है? क्या पाकिस्तान को फिर से मिल पायेगा एक नया चेहरा.

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments