IccWorldCup2019-#BanVsPak सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पाकिस्तान को है चमत्कार की उम्मीद

0
PAK VS BAN

BanVsPak कप्तान सरफराज़ का एक और बचकाना बयान वायरल, कहा इस बार बनाएंगे 500 रन


BanVsPak  -आईसीसी वर्ल्ड कप अब लगभग अपने आखिरी पढाव पर आ चुका है. हर टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह निर्धारित करने के लिए एड़ी चोटी की ताकत लगा दी. आज पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होने वाला है.सेमीफाइनल मे बने रहने के लिए पाक को न केवल जीत की बल्कि एक चमत्कारी जीत की आवश्यक्ता है, जो की पाक के अबतक के प्रदर्शन को देखते हुए नामुमकिन सी लग रही है.

जीत मे होगा 300 रनो का अंतर तो ही मिलेगी सेमीफाइनल मे जगह

कई सारे उतार चढ़ाव के बाद खराब प्रदर्शन के बावजूद पाक की इस वर्ल्ड कप मे बने रहने की संभावना थी मगर अब ये उम्मीद धुंधली सी हो गई है.टीम इग्लैंड की लगातार हार से पाक ने टॉप चार टीमों मे अपना स्थान कायम कर लिया था.पाक की उम्मीद थी कि इंग्लैंड भारत और न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ भी हार का सामना करके सेमीफाइनल मे पाक को जगह दिला दे, मगर हुआ बिल्कुल विपरीत. इंग्लैण्ड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत और न्यूजीलैंड दोनो को हराकर दोबार टॉप चार मे अपनी जगह बना ली. कई मैच हारने के बाद भी न्यूजीलैंड ने अपना बेहतरीन नेट रन रेट कायम रखा जो कि पाक का बहुत कम है. अब यदि पाक को अपना स्थान बरकरार रखना है तो जीत मे 300 रनो का अंतर रखना अनिवार्य होगा.

पाक कप्तान सरफराज की अब भी उम्मीद है कायम

हालही में हुए एक साक्षात्कार के दौरान सरफराज ने कहा कि ‘जाहिर है हम यहां सभी मैच जीतने आए हैं. आखिरी मैच जीतने के लिए भी टीम जीजान लगा देगी. हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं लेकिन वास्तव में देखा जाए अगर आप इस पिच पर 600, 500 या 400 का स्कोर खड़ा करते हैं तो क्या आप सामने वाली टीम को 50 पर ऑलआउट कर सकते हैं? ये बहुत मुश्किल होगा लेकिन हम फिर भी कोशिश करेंगे.’

यहाँ भी पढ़ेः  The Psycho saiyan की धुन पर झूमती नज़र आ रहीं हैं श्रध्दा कपूर, गाने का टीज़र हुआ आउट

भारत ने अपने बेहतर प्रदर्शन से 7 मैचो मे से छह मैचों मे जीत हासिल करके सेमीफाइनल मे अपनी जगह बना ली है.भारत को आठ मैच खेलने थे लेकिन एक मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here