मूवी-मस्तीमनोरंजन

पद्मवात में रणवीर सिंह की दमदार परफोमेंस ने जीता लोगो का दिल

फिल्म पद्मवात में दिखा दीपिका ,शहीद और रणवीर का ये ख़ास अंदाज़


फिल्म पद्मावत को लेकर सबका इंतज़ार ख़त्म हो चुका है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शोको ने बहुत इंतज़ार किया, लेकिन वो लम्बे समय का इंतज़ार अब ख़त्म हो गया है . पद्मवात फिल्म सिनेमाघरो में 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को लेकर कई लोगो ने विरोध किया. जिससे पद्मावत फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाना पढ़ा और इस फिल्म में कई बड़े बदलाव किए गए. फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत रखा गया है, नाम से लेकर गानों में भी कई बदलाव किए गए है. जिसके बाद ये फिल्म पूरी तरह से फिक्शन हो चुकी है.

फिल्म पद्मावती
फिल्म पद्मावती

3 डी में बनी पद्मावत एक ऐसी फिल्म है जिसकी सिनेमेटोग्राफी , डायलॉग्‍स और साउंड्स बेहद लाजवाब है और इस फिल्म को देखने के बाद आप भी कहेंगे कितनी अदभुत तरीके से राजपूत के इतिहास को दर्शया गया है. बात करे इस फिल्म के कलाकारों के अदाकारी की तो जो एहम रोल है वो है रानी पद्मावती, राजा रतन सिंह और खिलजी का, जिसमे रानी पद्मावती का रोल निभा रही दीपिका पादुकोण ने इतने अच्छे से इस किरदार को अपनाया है की अब उनके ग्रेस के आगे बाकी सब फीके है . दीपिका ने जिस तरह महिला सशक्तिकरण की मिसाल पेश की हैं, जिसे देख पद्मावती का आत्मबलिदान मन में इज्जत के अलावा कोई अहसास नहीं है. दीपिका ने इस फिल्म में राजनीति और  अपनी शानदार तलवारबाजी से भी सभी का दिल जीत लिया है।

Also Readपद्मावती- फिल्म से विवादित सीन हटाने की मांग, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे शहीद कपूर ने भी बहुत मेहनत की है, साथ ही उनके राजपुतना लुक और शांत स्वभाव ने भी उनके किरादर को और शानदार बनाया है. शहीद के किरदार को रणवीर सिंह के किरदार से तुलना करना बिल्कुल गलत है. इस फिल्म में रणवीर उग्र अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं. रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी के किरदार इतने अच्छे से निभाया की वो पूरी तरह से उस किरदार में ढले दिखे. अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर की एनर्जी और उनके अदायगी का बदला अंदाज और डायलॉग्स आपको यकीनन पसंद आएगा.

इस फिल्म का सारा श्रय निर्देशक संजय लीला भंसाली को जाता है. जिन्होंने कितने खूबसूरत तरीके से इस फिल्म में राजपूतो के इतिहास को दर्शया है. इस फिल्म को लेकर गलत फेमियो की हकीकत जानने के लिए ये फिल्म जरुर देखे. इस फिल्म में खिलजी और पद्मावती के बीच न तो कोई ड्रीम सीक्वेंस है और न ही कोई किसिंग सीन, और न ही इस फिल्म इतिहास के साथ कोई छेड़खानी हुई है. इस फिल्म को देखने के बाद आप संजय लीला भंसाली और इस फिल्म के स्टारकास्ट की तारीफ करना नहीं भूलेंगे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button