Office Romance: ऑफिस में रोमांस करते वक़्त ज़रूर रखे इन बातों का ध्यान

0
49
office romance

Office Romance: कैसे करे ऑफिस रोमांस?


Office Romance: रोमांस करना गलत बात नहीं है, लेकिन ऑफिस में रोमांस करते वक़्त थोड़ा सावधानी ज़रूरी है। कई बार ऐसा होता है कि लोग ऑफिस रोमांस करते वक़्त कई बातें भूल जाते है जिसका उन्हे खामियाज़ा भुगतना पड़ता है। तो चलिए आपको बताते है की ऑफिस में रोमांस करते वक़्त आपको किन बातो का ख्याल रखना चाहिए।

1. क्या आपको उससे प्यार है:

अगर आपको अपने ऑफिस कोई  पसंद है या आप उसे ही चैट करते रहते है। ऑफिस जाते ही आप ये नोटिस करते है की आज वो आया है की नहीं, आपकी नज़रे बस उसी को ढूंढ़ती है। लंच टाइम या फ्री टाइम पर आप उसी के साथ बठैना पसंद करते है तो समझ जाये की आप को उनसे प्यार होगया है।

2. वो भी करते है आपको पसंद:

आपको यह जानने की भी कोशिश करनी चाहिए कि आप जिसे प्यार करते हैं क्या वो भी आपको पसंद करता है या नहीं। क्या वो भी आप में वैसा ही इंटरेस्ट दिखाता है जैसा आप दिखते है तो समझिये आपका आधा काम बन गया है।

3. रोमांस के साथ साथ काम भी है इम्पोर्टेन्ट:

किसी को प्यार करना बुरी बात नहीं बल्कि अच्छी बात है की ऑफिस में भी आपका मान लगा रहेगा है। लेकिन इन सब के बीच में अपने काम को मत भूलियेगा, उस पर भी पूरा फोकस रखियेगा क्यूंकि रोमांस के साथ -साथ काम भी है इम्पोर्टेन्ट।

और पढ़ें: How to deal with office politics: ऑफिस पॉलिटिक्स से कैसे रखे खुद को दूर?

4. मज़ाक ना बने:

ऑफिस में ऑफिस के फ्रेंड की तरह रहे तो वो ज़्यादा बेहतर होगा और अगर आपको रोमांटिक बातें करनी भी है तो आप ऑफिस के बाद कर सकते है। नहीं तो आपका मज़ाक बन सकता है। इतना ही नहीं आपको यदि कोई बात अपने पार्टनर तक पहुंचानी ही है तो आप किसी तीसरे को बीच में ना लाएं।

5. फिजिकल contact से बचे:

आपको इस बात का ध्यान देना होगा की आप किसी भी तरह की फिजिकल कांटेक्ट ना करे, वरना आपको और आपके पार्टनर को शर्मिंदा होना पड सकता है और इन सब से आपकी ऑफिस में इमेज भी ख़राब हो सकती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments