लाइफस्टाइल

अब आप भी समर सीजन के साथ बदले अपना फैशन

इन आउटफिट्स से भरे अपना वार्डरोब


गर्मियों के आते ही फैशन में भी बदलाव आने लग जाते हैं, मार्किट में नए– नए ओउत्फिट्स भी आने लग जाते है, जिसे खरीदने कि लडकियों में एक अलग सी एक्साइटमेंट दिखती है. अब मौसम में भी बदलाव आ चूका है ये कडकती धूप भी चुभने लगी है अब ऐसे मौसम में लोग हल्के-फुल्के, पेस्टल और फ्लोरल कलर के आऊटफिट्स ज्यादा पसंद करते हैं। समर सीजन में स्टाइल के साथ-साथ कम्फर्टेबल ड्रैसेज का चुनाव करना ही सबसे बैस्ट ऑप्शन रहता है। वनपीस, गाऊन, शॉटर्स, स्कर्ट, जींस, टी-शर्ट, क्रॉप-टॉप, जम्प सूट और कुर्ते इस मौसम में लड़कियों को खूब भाते हैं।

Representative Image
Representative Image

खासतोर पर आप अपने कपड़ो को पसंद डेलीबेसिस पर भी करती है जैसे जो लड़कियां डेली ऑफिस जाती है वो ट्रेंडी कुर्तिस पहना पसंद करती है या जो लड़कियां कॉलेज जाती है वो डेनिम कि डंगरी , शॉर्ट्स स्लीवटॉप्स ज्यादा पहना पसंद करती है या फिर आप किसी पार्टी वियर ड्रेस जेसे गाउन या लॉन्ग ड्रेस, इस गर्मी के साथ आप भी पाने मन पसंद कपडे ख़रीदे ट्रेंडिंग में चल रहे फैशन को फॉलो करे आपने पसंदीदी नए आउटफिट्स के साथ अपने वार्डरोब को भरे.

Also Read: दाढ़ी को कैसे करें मेनटेन, ताकि आप हैंडसम लगें

इस सीजन में लडकियों कि पसंद ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट्स होती है और इनमे कई आप्शनस भी अवेलेबल है, इसलिए मार्केट्स शोरूम्स सभी जह इनके कोल्लेक्तिओन्स भी आ चुके है और इस बार भी हमेशा कि तरह फ्लोरल प्रिंट्स कि ड्रेस तो है इस बार फ्रूट्स प्रिंट्स कि भी ड्रेस मार्किट में आ चुकी है यानी आब कपड़ो पर फ्लोरल के साथ साथ फ्रूट प्रिंट भी आने लगी है जसी कई ड्रेस्सेस पर  एप्पल मानगो जेसे प्रिंट्स भी आने लगे है. वही रंगों में वाइट , लेमन येल्लो ,बेबी पिंक और लाइट ग्रीन जेसे रंग लडकियों को पसंद आ रहे है.

मार्केट्स में जाकर ऐसे लाइट रंगों के कपडे को पसंद करे ताकि ये गर्मी कि धूप आपको चुभे नहीं साथ ही इस सीजन फैशन से बिलकुल ना भागे अपने मन पसंदीदी कपड़ो को ख़रीदे और ट्रेंडिंग फैशन को साथ के साथ फॉलो करे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।