दिव्या भारती ही नहीं इन अभिनेत्रियों की भी मौत एक रहस्य बन कर रह गयी है

0
2
-divya

 कम उम्र में कर ली थी इस एक्ट्रेस ने खुदखुशी


मौत जिंदगी का एक ऐसा सच है जिसे कोई नहीं झूठला सकता .अगर वही मौत जिंदगी में एक रहस्य बन कर रह जाये तो फिर कैसा जिंदगी का सच. जी हाँ, आज यानी 5 अप्रैल का ही दिन था जब 1993 में दिव्या भारती ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. दिव्या भारती की मौत आज भी सिर्फ रहस्य बनकर लोगो के दिलो में सवाल बनकर रह गयी है.

वही एक समय था जब दिव्या भारती का करियर ऊंचाईयों को छू रहा था. सिर्फ 19 साल की उम्र में दिव्या ने बॉलीवुड में कदम रख के अपनी एक्टिंग सें सभी के दिलो में जगह बना  ली थी

जाने दिव्या भारती के  करियर से जुड़ी यह अहम बातें

दिव्या भारती ने अपने करियर की शुरुआत 1990  में तेलुगू फिल्म ‘बोब्बिली राजा’ से की थी.20 मई, 1992 को बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी. 1992  से लेकर 1993  तक  दिव्या ने 14 हिंदी और सात दक्षिण भारतीय फिल्में की जब उनका करियर एक बुलंदियों को छू रहा था .

फिर वही 1992 में आयी  उनकी फिल्म दीवाना जिसे लेकर दिव्या को बेस्ट एक्ट्रेस फ़िल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था. लकिन दिव्या की यह  तरक्की उनका ज्यादा  दिन  तक साथ नहीं निभा पायी  और 5 अप्रैल  को अचानक फ्लैट की खिड़की से फिसलकर गिरने से दिव्या भारती की रहस्यमयी मौत हो गई.

सिर्फ दिव्या भारती ही नहीं इन एक्ट्रेसस  की मौत भी रहस्य बन कर रह गई है  .

    1. प्रत्युषा बनर्जी

बालिका वधु से हुई  मशहूर  टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने 24  साल की उम्र में खुद को  फांसी लगा कर पूरी दुनिया को अलविदा कह गयी और उनकी मौत  आज भी एक रहस्य बन कर सबके दिलो में सवाल की तरह है. आखिर उस रात क्या हुआ था जो प्रत्युषा को यह कदम उठाना पड़ा.

2. श्रीदेवी 

भांजे की शादी अटेंड करने गयी दुबई श्री देवी  किसे पता था की वो शादी उनके लिए मौत का पैग़ाम  लेकर आएगी.दुबई के जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल के कमरा नंबर 2201 में श्रीदेवी ने 24 फरवरी  की दोपहर को चेक इन किया. इसके बाद अगले 48 घंटे तक वो अपने कमरे में ही अकेली रहीं निकली तो उनकी लाश जिस की गुथी अब तक नहीं सुलझी

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments