नूरा ने कराया किंगफिशर कैलेंडर 2017 के बोल्ड फोटोशूट


नूरा ने किंगफिशर कैलेंडर 2017 के लिए बिकिनी में दिए पोज


“बिग बॉस” 9 में आई नूरा फतेही की तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जी हां हाल ही में नूरा फतेही ने किंगफिशर कैलेंडर 2017 के लिए अपना बोल्ड फोटोशूट करावाया है। इन तस्वीरों में नूरा काफी बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं।
नूरा की यह सेक्सी और हॉट तस्वीरें अतुल कास्वेकर ने खींची है…. उन्होने एक इंटरव्यू में कहा कि, किंगफिशर मॉडल बनने के लिए लुक्स के अलावा टोंड, फिट बॉडी होना जरुरी है। मॉडल की हाइट 5 फीट 8 इंच या उससे ऊंची होनी चाहिए। रंग सांवला हो या गोरा इससे फर्क नहीं पड़ता है। फीचर मायने रखते हैं। लंबे लेग्स वाली मॉडल्स को प्राथमिकता दी जाती है।

635753

नूरा फतेही

∙ बिग बॉस 9 में नूरा सिर्फ कुछ दिन ही रही थी लेकिन बेहद कम समय में उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी थी।
∙ आपको बतादें नूरा का फोटोशूट करने वाले अतुल शुरूआत से ही किंगफिशर कैलेंडर से जुड़े हूए हैं। किंगफिशर कैलेंडर की बात की जाए तो यह विजय माल्या के ग्रुप यूबी से प्रकाशित होता है।
∙ किंगफिशर कैलेंडर साल 2003 से शुरु हुआ था…..और 2016 का कैलेंडर माल्या के जन्मदिन पर दिसंबर में पेश किया गया। गौरतलब है कि, इस कैलेंडर के लिए 2010 में “मॉडल हंट” प्रतियोगिता शुरू हुई थी।
∙ बिग बॉस के उस सीजन के विजेता प्रिंस नरूला के साथ उनकी नजदीकियां काफी चर्चा में रही थीं….. आपको बतादें बिग बॉस के अलावा नूरा डांस शो “झलक दिखला जा” में भी नजर आ चुकी हैं।
∙ बॉलीवुड फिल्म “रॉकी हैंडसम” के सॉन्ग “रॉक द पार्टी” में उन्होंने डांस नंबर किया था। जो काफी चर्चा में रहा था। इसके अलावा नोरा ने “रोर टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन” और “क्रेजी कुक्कड़ फैमिली” जैसी फिल्में में भी काम कर चुकी हैं।
∙ बता दें कि, नूरा 650 करोड़ रुपये कमाने वाली मशहूर फिल्म “बाहूबली” के सॉन्ग “मनोहारी” में स्पेशल अपीरिंयस में भी दिखाई दे चुकी हैं।

Story By : AvatarNidhi Mudgill
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: