मनोरंजन

बिग बॉस के घर से निकलते ही खुली निक्की तंबोली की किस्मत, मिला पहला काम

जाने बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर घर पहुंचीं रुबीना दिलैक का कैसे हुआ वेलकम


रुबीना दिलैक एक ऐसा नाम जिससे आज सभी लोग वाकिफ है. रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 में धमाकेदार गेम खेलते हुए बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम करते हुए दिखा दिया है कि किस तरह सधे हुए तरीके से खेला जा सकता है. अभी हाल ही में रुबीना दिलैक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें आप देख सकते हैं कि रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ घर अपने पहुंचती हैं और घर वालों के द्वारा उनका शानदार वेलकम किया जाता है. घर की सजावट देखकर  वह चौंक जाती हैं.. रुबीना दिलैक को अपने घर की दीवारों पर ‘वेलकम लेडी बॉस’ लिखा हुआ नजर आता है.

 

और पढ़ें: जानें बिग बॉस 14 की जर्नी में अब तक ये 5 फाइनलिस्ट कितना कमा चुके हैं

 

 

बिग बॉस के घर से निकलते ही निक्की तंबोली को मिला पहला काम

 

निक्की तंबोली का भले ही बिग बॉस 14 जीतने का सपना टूट गया हो, लेकिन बिग बॉस 14 में अपनी अलग गेम खेलने वालीं निक्की तंबोली ने सभी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है.  बिग बॉस 14 के घर से बाहर निकलते ही मानों उनकी किस्मत खुल गई है.  जी हां, बिग बॉस का घर निक्की तंबोली के लिए बहुत ज्यादा लकी रहा. अब लगता है कि बिग बॉस का घर निक्की तंबोली के करियर को काफी ज्यादा आगे लेकर जाएगा.  अभी निक्की तंबोली अपने बिग बॉस का सफर अपने फैंस के साथ शेयर करती दिखाई दे रही हैं.

अभी हाल ही में बिग बॉस खत्म हुआ है और निक्की

तंबोली घर से बाहर आयी है. ऐसे में उनको घर से निकलते ही काम मिलना शुरु हो गया है. जो उनके करियर के लिए बहुत ही खुशी की बात है.  अभी बिग बॉस खत्म होते ही हाल ही में निक्की तंबोली को मुंबई के किसी ब्यूटी सैलून की ओपनिंग में देखा गया है. जिसकी फोटोज अभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  इन फोटोज में निक्की तंबोली काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रही है. अगर हम निक्की तंबोली के फैशन स्टेटमेंट की बात करें, हमेशा वो सोशल मीडिया पर अपने फैशन के लिए काफी ज्यादा ट्रेंड होती रहती है. अगर आप निक्की तंबोली की ये वाली फोटोज देखेंगे तो इसमें निक्की तंबोली ने क्रॉप सफेद शर्ट और उसके साथ हाई वेस्ट जीन्स पहनी हुई है जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button