संस्कारी बहु से बनी यह एक्ट्रेस मिस “कोमोलिका”

0
395
komolika-
komolika-

कसौटी ज़िन्दगी की पार्ट- 2 में आखिर हुई नई कोमोलिका की एंट्री 


कसौटी जिंदगी का पार्ट शुरू हो चूका है जैसे की प्रेणा और अनुराग की प्रेम कहानी  भी शुरू हो चुकी है  अब अगर इस प्रेम कहानी  किसी विलन  की एंट्री न हो तो कैसा चलेगा ? सही पहचाना विलन  यानी कोमोलिका  जो की प्रेणा और अनुराग की प्रेम कहानी की बनेगी दीवार। इससे पहले सीजन 1  इस रोल में उर्वशी ढोकला को ने ये किरदार निभाया था. लेकिन अब सीजन 2  ये किरदार निभाएँगी  टीवी शो की यह संस्कारी  बहुँ।

यह संस्कारी बहुँ  कोई और नहीं बल्कि “यह रिश्ता क्या कहलाता है” की अक्षरा यानी  हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रही है. जिन्होंने पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कुछ समय तक अक्षरा का किरदय निभाया और उसके बाद ‘रोडीज’ व ‘बिग बॉस 11’ में भी नज़र आई । वही अब हिना ने ‘कसौटी जिंदगी की’2   में कोमोलिका के किरदार में एंट्री कर ली है.

Hina-Khan-
Hina-Khan-

इस तरह  हुई नई  कोमोलिका की एंट्री?

इस बार कोमोलिका की एंट्री कुछ शानदार तरीके से हुई जिसमे सब कोमोलिका को देख कर अपने होश खो बैठे है. इस बार एंट्री में कमॉलिका की एंट्री  उसकी बैक को दिखते हुए  की  गई है। जहां, पिछली कोमोलिका की पहचान उसकी बिंदी से थी तो वहीं नई कोमोलिका अपनी चोली में कहर ढा रही है।

यह भी पढ़े : जाने बिना मेकअप के कैसे दिखती है यह टीवी एक्ट्रेस

इस बार की कोमोलिका में  बिहार का बेवाकपन और बंगाल की अदाएं हैं। अपने फर्स्ट लुक में हिना खान ने ब्लैक एंड सिल्वर लहंगा पहना हुआ है और एक्सेसरीज़ के तौर पर नथ, नेकलेस, झुमके और कमर बंध में वे उनका अंदाज़ बिलकुल बदला हुआ सा लग रहा है। इस शो में हिना खान पहली बार नेगेटिव रोल में नज़र आएंगी।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at INFO@ONEWORLDNEWS.COM