मनोरंजन

Never Kiss Your Best Friend 2: वेलेंटाइन वीक के दौरान जी5 ने किया रोमांटिक सीरीज के सीजन 2 का एलान, इस बार इन दो कलाकारों की हुई एंट्री

Never Kiss Your Best Friend 2: नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड के दूसरे सीजन में नजर आएंगे करण वाही और सारा जेन


  •  नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का पहला सीजन साल 2020 में आया था
  • जी5 ने ऐलान किया नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड के सीजन 2 का
  •  जाने करण वाही और सारा जेन डायस ने क्या कहा नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड सीजन 2 के बारे में

Never Kiss Your Best Friend: अभी वेलेंटाइन वीक चल रहा है और ऐसे में जी5 ने अपनी रोमांटिक वेब सीरीज ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है। नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड के पहले सीजन में नकुल मेहता और अन्या सिंह मुख्य भूमिकाएं में नजर आए थे। अब दूसरे सीजन में आपको नकुल मेहता और अन्या सिंह नहीं दिखाई देंगे। इस बार के सीजन में आपको करण वाही और सारा जेन डायस मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Read More – Flop Bollywood Movies Super Hit on TV: चौक जाएंगे नाम जानकर! बॉक्स-ऑफिस पर चलीं नहीं और टेलीविजन पर रुकी नहीं!

बता दें कि नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का पहला सीजन 2020 में आया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा प्रतिक्रिया और प्यार मिला। यह वेब सीरीज सुमृत शाही की इसी नाम यानि की नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड की किताब का रूपांतरण है। इस वेब सीरीज की कहानी दो बेस्ट फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती है। नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड के पहले सीजन में नकुल ने सुमेर और अन्या ने तानी का किरदार निभाया था। जो कि एक दूसरे के लिए कॉम्प्लिकेटेड फीलिंग्स से गुज़र रहे हैं।

जाने नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड सीजन 2 में कौन निभाएगा मुख्य भूमिका?

करण वाही नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड सीजन 2 में करण सक्सेना की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं सारा जेन डायस लावण्या की भूमिका में नजर आएंगी। जिसका सीरीज में लंदन में एक बड़ा फिल्म प्रोडक्शन हाउस होता है। जैसे ही करण वाही और सारा जेन डायस ये दो नए पात्र सुमेर और तानी के जीवन में शामिल होते हैं, उनकी एंट्री जटिलताओं, ड्रामा, नई भावनाओं और नए संबंधों को जन्म देती है।

Read More –Low Budget Blockbuster Bollywood Movies: ऐसी फिल्में जिनको लगी Bumper Opening!

जाने  करण वाही ने क्या कहा नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड सीजन 2 के बारे में

हर्ष डेढिया द्वारा निर्देशित वेब सीरीज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड 2 में इन चार कलाकारों के अलावा जावेद जाफरी, निक्की वालिया जैसे कलाकार भी इस बार नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में 8 एपिसोड होंगे। 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज का प्रीमियर 2022 के अंत तक जी5 पर होगा। करण वाही ने वेब सीरीज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड के दूसरे सीजन में एंट्री को लेकर कहा, “नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड एक युवा, प्रगतिशील और रिलेटेबल सीरीज है, जो आज के युवाओं के बारे में है।

लेखकों ने दोस्ती, प्यार और फिर से जगाने वाले रोमांस पर अपने दृष्टिकोण को साझा करने का प्रयास किया है, जो दिलचस्प है। आगे वो कहते है मैं ऐसे गतिशील कलाकारों और क्रू का हिस्सा बनकर बहुत ज्यादा खुश हूं, उन्होंने खुले दिल से मेरा स्वागत किया है। ”

Read More- Top Bollywood Action Films: जबरदस्त! सस्पेंस और थ्रिलर से भरी बॉलीवुड फिल्में जिन्हें बार – बार देखने का मन करेगा!

जाने वेब सीरीज को लेकर क्या बोलीं सारा जेन डायस

सारा जेन डायस वेब सीरीज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड के दूसरे सीजन को लेकर कहा, “मैं नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड सीजन दो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं इसकी शूटिंग मेरे लिए एक लंबी छुट्टी की तरह थी, क्योंकि इस सीरीज के कलाकार और क्रू बेस्टीज पूरी तरह एक दूसरे से घुल-मिल गए थे। आगे वो कहती है किसी के लिए भी एक यंग और वाइब्रेंट सीरीज़ का हिस्सा बनना हमेशा रीफ्रेशिंग होता है और मैं पूरी गारंटी दे सकती हूं कि सभी लोगों के लिए यह वेब सिरिक ताजी हवा में सांस लेने की तरह होगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button