Netflix का सबसे सस्ता प्लान हुआ लॉन्च

0
netflix

अब इतने  रूपए में  देख सकते है वेब सीरीज


अब टीवी पर सास-बहू  देखने का जमाना गया जब लोग रात को 8  बजे रात टीवी को खोलकर उस पर कसौटी ज़िन्दगी की देखा करते थे. अब लोगो की दिलचस्पी टीवी सीरियल   में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स की वेब  सीरीज  में ज्यादा  है. वजह यह भी है की वेब सीरीज में कोई रोना- धोना या सास बहू की कोई फालतू  की चीज़े नहीं दिखाई जाती है.
नेटफ्लिक्स के शुरुआती प्लान  की  कीमत 500 रुपये थी. लेकिन अब नेटफ्लिक्स ने इस प्लान को और भी ज्यादा सस्ता कर दिया है जिसे  सुनकर सभी दर्शक हो जायेगे और भी ज्यादा खुश. जी हाँ, नेटफ्लिक्स ने एक महीने का प्लान अब 500 रूपए से कम कर के 250  रूपए कर  दिया है.

प्लान को सस्ता  करने की यह है खास वजह

आज जिस तरह से भारत में डिजिटल कंटेंट प्लेटफॉर्म्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है और नेटफ्लिक्स जिस तरह से अपने सीरीज और कंटेंट को लेकर भारत में लगातार  चर्चे में है उसको देखते हुए यह प्लान सस्ते  किये गए है क्यूंकि महँगे  प्लान के चलते लोग नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज  नहीं देख पाते थे लेकिन अब नेटफ्लिक्स ने लोगों की कुछ समस्या दूर करते हुए एक 250 रुपये वाला मंथली प्लान लॉन्च किया है
 यह प्लान सिर्फ अभी  मोबाइल और टैबलेट के लिए ही पेश किया गया है. इस प्लान को कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद कराया गया है. हालांकि कंपनी की ओर से इसके लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन प्लान को खरीदा जा सकता है.
 वही इस प्लान  के साथ नेटफ्लिक्स  ने अमेज़न प्राइम को भी पछाड़  दिया है. अभी अमेज़न प्राइम के  सालभर के प्लान की कीमत 1500  रुपये है और नेटफ्लिक्स की एक महीने की प्लान की कीमत 500  थी अब अमेज़न और नेटफ्लिक्स के बीच कुछ ही रुपयों का फ़र्क़ है

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here