इंडियन आइडल 10 के बाद अब सीजन 11 में भी दिखेंगी नेहा कक्कड़

0
87
neha kakkar
neha kakkar

इंडियन आइडल 11 को करेंगी जज


अपनी आवाज़ से सबको कायल करने वाली नेहा कक्कड़ अब जल्द ही इंडियन आइडल 11 शो को जज करेंगी. आपको बता दे कि पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 10 सीजन के हिट होने से  फैंस 11 सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.वही सबका इंतज़ार खत्म करने के बाद शो के मेकर्स जल्द ही 11वें सीजन को लॉन्च करने वाले हैं.

इसके अलावा इंडियन आइडल सीजन 11 के लिए ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं.रियलिटी शो सुपरस्टापर सिंगर के खत्म होने के बाद इंडियन आइडल शो सोनी चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा जिसे जज खुद गायिका नेहा कक्कड़ करेंगी. इस बात की जानकारी खुद नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट के जरिए की जिसमे उन्होंने लिखा था की- स्वागत कीजिये आपकी #indianidol11 की जज साहिबा का.सिर्फ आपके प्यार की वजह से मैं वापस आई हूं.”

इसे पहले भी नेहा कक्कड़ इंडिया आइडल सीजन 10 को जज कर चुकी है. यह वही शो है जिससे नेहा कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत की थी. नेहा के साथ इस शो को अनु मलिक और विशाल ददलानी ने जज किया था. वही #meetoo में फँसे अनु मालिक को इस शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था. लेकिन अनु मलिक फिर इस शो के जरिए वापसी कर रहे है और सीजन 11 को जज करेंगे.

Read More :#successstoryofAyushmankhurana: क्यों मोटी आइब्रो के चलते रिजेक्ट हुए थे आयुष्मान खुराना ? 

सीजन 11 के जज के लिए निति मोहन का नाम था आगे

आपको बता दे की इंडियन आइडल सीजन 11 के लिए पहले निति मोहन का नाम आगे किया गया था लेकिन फैंस के प्यार ने एक बार फिर नेहा कक्कर को इस शो का जज बना दिया है. ऑडियंस की डिमांड के मद्देनजर शो के मेकर्स ने नेहा कक्कड़ को जज के रूप में फाइनल किया है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com