Categories
मनोरंजन

नीता अंबानी को मिली एक नई पहचान बनी इस म्यूज़ियम की पहली भारतीय बोर्ड मेंबर

नीता अंबानी को नियुक्त किया गया “Metropolitan Museum of Art” का बोर्ड मेंबर


नीता अंबानी को कौन नहीं जनता है, वह देश के सबसे बड़े अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बीवी हो जो उनकी पहचान है। हम अक्सर देखते है की नीता अक्सर समाज सेवा और आर्ट एंड कल्चर को लेकर काफी कुछ करती रहती है।वही नीता अंबानी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है।जी हाँ, नीता अंबानी  को हाल ही में अमेरिका के सबसे बड़े म्यूज़ियम का बोर्ड मेंबर नियुक्त कर लिया गया है।

आपको  बता दें की दा मेट्रोपोलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट जो की अमेरिका का सबसे बड़ा म्यूज़ियम है। इसके चेयरमैन डैनियल ब्रोडस्काय ने कहा कि अंबानी के सपोर्ट के चलते म्यूज़ियम को दुनिया के कोने-कोने से आर्ट को समझने और उसे डिसप्ले करने में बहुत मदद मिली है। साथ ही नीता अंबानी को इसलिए भी नियुक्त किया गया क्योंकि नीता कई स्पोर्ट्स और कई डेवलपमेंट प्रोग्राम्स को भी प्रमोट करती हैं।

वही बात करे अगर दा मेट्रोपोलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट की तो इसे “मेट” म्यूज़ियम के नाम से भी जाना जाता है। यह वही म्यूज़ियम है जहाँ मेट गाला का इवेंट आयोजित कराया गया था जिसमे  फैशन और पब्लिकेशन आयकन एना विंटूर ने होस्ट किया था। मेट गाला में हर साल कई सेलेब्स और जानी-मानी हस्तियां हिस्सा लेते हैं और एक थीम के हिसाब से ड्रेस-अप होते हैं। पिछले साल की थीम थी कैम्प।

यहाँ भी पढ़े: अक्षय कुमार की इस फिल्म के साथ कर रही है मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू 

साथ ही नीता की इस उपलब्धि के बाद करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड स्टार्स और दूसरी जानी-मानी हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई दी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments