राशिफल

Navratri Special Horoscope: साप्ताहिक राशिफल: 3 अप्रैल-9 अप्रैल

Navratri Special Horoscope: अपना साप्ताहिक राशिफल देखें। जानिए यह पूरा सप्ताह आपके लिए क्या लेकर आया है?


Navratri Special Horoscope: किरण राय पांडे अपनी भविष्यवाणियों के साथ आ गई हैं वापस। अपना साप्ताहिक राशिफल देखें और उसके अनुसार ही अपने सप्ताह की योजना बनाएं। इस लेख में जानिए कैसा रहेगा आपका यह पूरा सप्ताह। मिल सकती है ख़ुशखबरी या रहना होगा सावधान? जानिए क्या कहती है किरण राय पांडे आपके राशि के बारे में।

Weekly horoscope

मेष: आपके काम करने के तरीके की आपके लोगों के बीच सराहना होगी। लेकिन आप अपने कार्यक्रम में थोड़े सख्त हो सकते हैं और यह रवैया दूसरों को परेशान कर सकता है। परोक्ष रूप से, आप दूसरों के क्या करें और क्या न करें का निर्देशन कर रहे होंगे। लंबित होने पर आप इस अवधि में स्थानांतरण की उम्मीद कर सकते हैं इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ मिश्रित संबंध देखने को मिल सकते हैं। जीवन का मौद्रिक क्षेत्र अच्छा रहेगा।

Weekly horoscope

वृष: पिछले कुछ दिनों में आपके आवेगी शब्दों ने पड़ोसियों या छोटे भाई-बहनों के साथ आपके संबंधों को बिगाड़ दिया है। अब स्थिति थोड़ी बेहतर होगी। छिपे हुए शत्रुओं को नज़रअंदाज़ नहीं किया जाना चाहिए या यदि आपको अपने किसी परिचित पर संदेह है, तो आपको उन्हें जांच के दायरे में रखना चाहिए ।  वित्तीय पहलू मध्यम है। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके आसपास कुछ बदलाव लेकर आया है।

Weekly horoscope

मिथुन: भले ही आप अपने सर्वोत्तम कर्तव्यों का पालन कर रहे हों, लेकिन आंतरिक रूप से आपमें आत्मविश्वास की कमी होगी। आपकी बात कटु हो सकती है। ऑडियो के बजाय टेक्स्ट के साथ जाना बेहतर है। यात्रा से आपको काफी राहत मिलेगी। इस अवधि में अप्रत्याशित कोनों से मित्र मिल सकते हैं।

Weekly horoscope

कर्क: यह सप्ताह पारिवारिक मामलों से भरा रहेगा जिसमें आपकी भागीदारी को एक बुरा निर्णय माना जाना चाहिए। इस सप्ताह आप अपने पेशे को लेकर अधिक चिंतित दिख रहे हैं। इस राशि के गायक जो पिछले कुछ महीनों से साइन नहीं कर रहे थे, वे फिर से संगीत में हाथ आजमा सकते हैं। अपने माता-पिता को खुश करने के लिए आपका ध्यान इन दिनों आपको व्यस्त रखना चाहिए। आप इन दिनों पार्टनर के साथ मधुर संबंध की उम्मीद नहीं कर सकते।

Weekly horoscope

सिंह: आप फैसलों के प्रति अपने दृष्टिकोण में व्यावहारिक होंगे, खासकर अपने बारे में। आपके भौतिक पहलू को आपके बुद्धिमान और वास्तविक ध्यान की आवश्यकता है। भले ही आप में से कुछ वैवाहिक मुद्दों से पीड़ित रहे हों (सभी नहीं), आपको इस अवधि में कुछ राहत मिलनी चाहिए। इस राशि के छात्र बेहतर प्रदर्शन करेंगे।धार्मिक स्नान करने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Weekly horoscope

कन्या: आपकी कार्यशैली आपके निजी जीवन में समस्याएं खड़ी कर सकती है। आपके स्वभाव को अंततः आपके आस-पास की स्थिति से निपटने के लिए एक सूक्ष्म विधा मिल जाएगी। इस राशि के तकनीकी व्यक्ति कार्यस्थल पर सफल समय का अनुभव कर सकते हैं। सुरक्षित ड्राइव करें या सार्वजनिक परिवहन के लिए जाएं। बड़े भाई-बहनों, पड़ोसियों या बॉस के साथ अपने व्यवहार में सावधानी बरतें।

Weekly horoscope

तुला: यह सप्ताह आपके लिए मौज-मस्ती, भ्रमण और सैर-सपाटे वाला है। फिर भी, आपका मन आपकी इच्छाओं और लक्ष्यों को पूरा करने से मुक्त नहीं होगा। योग्य साथी के लिए आपकी तलाश इस अवधि में अधिक कठोर हो सकती है। बच्चे और उनकी भलाई इस सप्ताह आपके एजेंडे में रहेगी। दोस्तों पर ज्यादा भरोसा न करें। जागरुक रहें। आपको अपने परिणामों में बाधाओं और धीमी गति का सामना करना पड़ सकता है।

Weekly horoscope

वृश्चिक: आप साहस दिखाने और निर्णय लेने में बेहद साहसी होने के लगभग अंतिम दौर में हैं। आप अपने बच्चों के लिए अपने निर्देशों के बारे में बहुत आवेगी हो सकते हैं। इससे आपकी शांति भंग हो सकती है। काम ज्यादा करो, कम पाओ। ऐसी स्थिति का सामना करने के लिए मानसिक रूप से तैयार रहें।इस अवधि में दांपत्य सुख में कमी आ सकती है।

Weekly horoscope

धनु: भावनात्मक या शारीरिक रूप से सफलता प्राप्त करने के रूप में लंबे समय से प्रतीक्षित उपलब्धि इन दिनों देखने को मिल सकती है। आप में से कुछ लोगों को नौकरी का अच्छा प्रस्ताव या काम पर पदोन्नति मिल सकती है। यह सफलता आपको भ्रम में रख सकती है और यह आपके प्रियजनों के साथ भी आपके व्यवहार को प्रभावित करेगा। इस अवधि में स्वास्थ्य को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। इस सप्ताह का मौद्रिक भाग आशान्वित है।

Weekly horoscope

मकर: यह सप्ताह सबके साथ आपके दृष्टिकोण में आक्रामकता और आवेग के साथ जारी है। लेकिन सबसे ज्यादा प्रभावित लोग आपके पार्टनर और मां होंगे। इस राशि के बैंकर्स, फाइनेंसर या टीचिंग फैकल्टी की अतिरिक्त उपलब्धि होगी। इस अवधि में अप्रत्याशित लाभ देखने को मिल सकता है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है।

First Predictions of 2022

कुंभ: आप धार्मिक यात्रा या आध्यात्मिक गतिविधियों में शामिल होने की योजना बना रहे होंगे। पिता की तबीयत खराब रहने या पिता से गलतफहमी होने की संभावना है। लक्ष्य तक पहुंचने का आपका साहस काबिले तारीफ होगा। इस अवधि में आपकी मेहनत रंग लाएगी। केवल सुधार का क्षेत्र आपका संचार कौशल होगा।

First Predictions of 2022

मीन: नकारात्मक भाव वाला अहंकार आपकी मानसिक शांति भंग कर सकता है। आप विलासिता और सुख पर पैसा खर्च करेंगे। कोई भी आक्रामक शब्द निश्चित रूप से परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंधों को खराब कर सकता है। वित्तीय प्रवाह मध्यम दिखता है। स्वास्थ्य भी इस अवधि में आपकी चिंता है। जो लोग गुप्त विज्ञान, बीमांकिक विज्ञान या शोध कार्य में रहे हैं, उनके लिए अच्छा समय होगा।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Back to top button