Categories
पॉलिटिक्स

चुनाव तक ‘आवाज-ए-पंजाब’ राजनीतिक पार्टी नहीं बनेगी

चुनाव तक ‘आवाज-ए-पंजाब’ राजनीतिक पार्टी नहीं बनेगी


‘आवाज-ए-पंजाब’ राजनीतिक पार्टी नहीं बनेगी

चुनाव तक ‘आवाज-ए-पंजाब’ राजनीतिक पार्टी नहीं बनेगी :- क्रिकेट के मैदान से राजनीति के मैदान में कदम रख कर, फिर टीवी पर्सनालिटी बने नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बनाएंगे। यह जानकारी नवजोत सिंह ने खुद एक प्रेस साझा की है।  प्रेस रिलीज के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने यह कहा, कि  एक पार्टी खड़ी करने के लिए दोसे तीन साल का समय लगता है। साथ ही कहा, पार्टी बनाकर बादल-अमरिंदर के खिलाफ वोट बांटना नहीं चाहते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने यह कहा, कि सियासी मंच ‘आवाज-ए-पंजाब’ अभी भी जारी रहेगा। लुधियाना के बैंस बंधुओं, परगट सिंह के साथ शुरू किया गया सियासी मंच ‘आवाज़-ए-पंजाब’ आगे भी चुनाव तक बना रहेगा।

कपिल का शो छोड़ सकते है नवजोत

ख़बरों की माने तो नवजोत सिंह सिद्धू इस साल सितंबर के बाद कपिल शर्मा के शो में नहीं दिखेंगे। बता दें, सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से सालाना 25 करोड़ रुपये की आमदनी होती है। नवजोत सिंह एक अक्टूबर को अमृतसर पहुंच रहे हैं, वहां उनके जोरदार स्वागत की तैयारी चल रही है।

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने यह बताया कि उनके पति पहले ही साफ़ कर चुके हैं कि पंजाब की ज़िम्मेदारी से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नहीं है। इस से यह बात साफ हो रही है, कि अब वह बहुत जल्द ही कपिल शर्मा शो को भी आखिरी सलाम करने वाले हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू

यहाँ पढ़ें : सिद्धू ने आवाज-ए-पंजाब की लॉन्चिग

आप से हाथ ना मिलने पर बनाई नई पार्टी

दो हफ्ते पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने नई पार्टी की घोषणा की थी। नई पार्टी की वजह यह बताई थी, कि आप के साथ हाथ मिलाने की बात नहीं बन पाई। पूर्व क्रिकेट नवजोत ने इसी साल 14 सितंबर को बीजेपी से औपचारिक रूप से इस्तीफा दिया है। जुलाई के महीने में नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया था। नवजोत पिछले 12 साल से बीजेपी के साथ जुड़े हुए थे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments