माँ का आशीर्वाद लेकर घर से निकले मोदी

0
NARENDRA MODI

चुनाव के लिए रण पर उतरे नरेंद्र मोदी


लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण अब शुरू हो चुका है चुनाव जीतने के  लिए सभी दिग्गज नेताओं ने अपनी हर  मुमकिन कोशिश कर के देख ली हैं.मगर अब जब चुनाव का दिन आ गया है,तो कुछ और ना करते हुए नेताओं ने आशीर्वाद और पूजा से शुरुवात की है.जी हाँ,आज की सीटों से सत्ता में बड़ा बद्लाव देखने को मिल सकता है,ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने गांधीनगर स्थित अपने घर पहुंच कर सबसे पहले अपनी माँ का आशीर्वाद लिया है.

नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में किया मतदान

लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण की वोटिंग आज देशभर में चल रही है.आज पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद मेंरापिन बूथ से अपना वोट डाला.आज देशभर की 117 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस चरण में गुजरात और केरल की सभी सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं.प्रमुख उम्मीदवारों में बीजेपीअध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल है.

यहाँ भी पढ़े:मोदी करेंगे आतंकवाद को जड़ से खत्म 

2014 का किस्सा कहीं पूरा न दोहरा जाये

नरेंद्र मोदी ने माँ का आशीर्वाद लेने के साथ साथ हीराबेन को अपने हाथो से चुनरी भी दी है,जिसके बाद हीराबेन ने मोदी को अपने हाथो से मीठा भी खिलाया,आपको बता दें की 2014 में भी मोदी चुनाव के बाद अपनी माँ से मिलने पहुंचे थे,जिसके बाद दोनों ने एक लम्बी वार्ता की थी. जाहिर सी बात हैं की पिछले लोकसभा चुनाव में सत्ता भाजपा के हाथ थी ,अब इसबार देखना ये होगा की माँ का आशीर्वाद पिछली बार की तरह सत्ता दिलाने में मददगार होगा या नहीं.हीराबेन ने 2014 में कहा था कि ‘मेरा बीटा देश की उसी तरह सेवाकरेगा,जैसे गुजरात की की थी’.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here