प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया वाराणसी से नामांकन

0
51

 रैली में देखने को मिली लोकप्रियता,यहाँ देखिएं एक्सक्लूसिव तस्वीरें


लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी से उम्मीदवारी के लिए अपना नामांकन  दाखिल कर दिया है.नामांकन के वक़्त उनके साथ कई दिग्गज नेता  जैसे जनता दल के अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के अध्यक्ष प्रकाश सिंह बादल समेत अन्य सहयोगी दलों के नेता भी  शामिल थे .कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर नामांकन करवाने से पहले पीएम मोदी ने नेताओं को संबोधित किया जिसमे मोदी ने अपनी पार्टी के  कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया की लोकसभा चुनाव मे जीत उनकी ही होगी.

BANARAS MODI

काशी का चुनाव हम पहले ही जीत चुके हैं -नरेंद्र मोदी

नामांकन के एक दिन पेहल के नरेंद्र मोदी ने काशी पहुंच कर रोड शो व शक्ति प्रदर्शन किया जिसमे लोगो की भीड़ देखने को मिली. भीड़ को देखकर साफ़ जाहिर होता है कि बनारस में नरेंद्र मोदी की कितनी लोकप्रियता है. नरेंद्र मोदी  की एक झलक के लिए पूरा काशी रोड पर उतर आया था , ऐसी भीड़ देखकर किसी को भी अपनी जीत का गुमान हो ही सकता है.

कार्यकर्ता को किया सम्बोधित

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए मोदी कहते हैं कि ‘काशी का चुनाव तो हम कल ही जीत चुके हैं,अब बस पोलिंग बूथ जीतना है ‘ गौरतलब है की 2014 में  भी नरेंद्र मोदी ने वाराणसी को ही अपना संसदीय  क्षेत्र बनाया था क्योंकि उन्हें विश्वास  वाराणसी में उन्हें कोई  पराजित  नहीं कर सकता है,जो कि  कल उमड़ी भीड़  को देखने के ज्यादा सुनिश्चित हो गया है.नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी में कांग्रेस के अजय राय और  समाजवादी पार्टी  से शालिनी यादव को उम्मीदवारी दी गयी है नतीजे ही बताएँगे की मोदी का काशी प्रेम उनको क्या परिणाम देता है.

यहाँ भी पढ़े:इस एक्टर ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू

गालियों को मिट्टी में डालकर कमल उगाऊंगा- नरेंद्र  मोदी

यूँ तो नरेंद्र मोदी आये दिन विपक्षियों पर निशाना साधते हुए तरह तरह के कयास लगाते रहते हैं .मगर आज कार्यकर्ताओं को संबोधित  करते हुए मोदी ने कहा कि ‘कोई भी विपक्षी बुरा नहीं है क्युकी वो लोकतंत्र को बेहतर करने के लिए चुनाव  लड़ रहा है ,ऐसे में हमे किसी को कुछ भी बुरा नहीं कहना है.हमे सर झुकाकर राजनीति करनी है कोई कितनी भी गाली दे मुझे भेज दो ,में सबको मिट्टी में डाल कर कमल उगाऊंगा ‘.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in