लेटेस्ट

Narendra Modi Birthday Special: जानें इस साल कैसे मनाया जाएगा पीएम मोदी का जन्मदिन, 3 सप्ताह तक रहा आयोजन

Narendra Modi Birthday Special: पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा द्वारा देश के अलग-अलग हिस्सों में लगेंगे वैक्सीनेशन कैंप


Narendra Modi Birthday Special: देश की प्रधानमंत्री की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर मिलियन में उनके फॉलोवर्स हैं। सिंतबर में पीएम मोदी का जन्मदिन होता है। उनके जन्मदिन की तैयारियों के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। जिसके लिए तैयारियां भी की जा रही है। आइये आपको बताते हैं 2021 में पीएम मोदी का जन्मदिन कैसे मनाया जाएगा।

Narendra Modi Birthday Special

(Jagranjosh.com)

इस साल पीएम मोदी का जन्मदिन तीन सप्ताह तक जन्मदिन मनाया जाएगा। 17 सितंबर को पीएम का जन्मदिन होता है। इस कार्यक्रम की शुरुआत भी उसी दिन से होगी। यह कार्यक्रम 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा। जिसके तहत जनता तक कई तरह की सुविधाएं पहुंचाई जाएंगी।

हमारे देश में हर महिला को पता होने चाहिए अपने ये 10 अधिकारों के बारे में

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार इस दौरान 14 करोड़ प्लास्टिक रहित राशन बैग बांट जाएंगे, पांच करोड़ “थैंक्यू मोदीजी पोस्टकार्ड” भेजे जाएंगे । इतना ही नहीं इन सभी कार्यक्रमों का सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार भी किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर बीबीसी की खबर के अनुसार इस दौरान ब्लड डोनेशन कैंप लगाए जाएंगे। इसके अलावा मुक्त हेल्थ चेकअप शिविर, वैक्सीनेशन ड्राइव और अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

इतनी सारी तैयारियां पीएम मोदी के जन्मदिन पर  के लिए की जा रही है। जबकि देश में कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकडों के अनुसार देश के पांच राज्यों में कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। इसके अलावा देश में त्यौहारों का सीजन भी शुरु हो गया है। वैक्सीन लगने के बाद भी लोगों को तेजी से कोरोना हो रहा है। केरल में दोनो डोज लगाने के बाद भी लभगग 40,000 लोगो को कोरोना हो गया।

Ganesh Utsav 2021: चार तरह के लड्डू जिनसे आप गणपति को भोग लगा सकते हैं

क्या होगा इन कार्यक्रमों में-

बीबीसी की ही खबर के अनुसार इन तीन सप्ताह में जिन लोगों को अभी तक वैक्सीन नहीं लगी है उन्हें वैक्सीन लगाई जाएगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जिनको घर मिलें है, उज्जवला योजना के तहत जिन्हें सिलेंडर गैस मिला जिनके घर पर नल लगा है, जिनके अकॉउट में पैसा भेजे गए हैं वो सभी लोग पीएम मोदी का जन्मदिन के उपलक्ष्य में उन्हें धन्यवाद प्रकट करेंगे।

खबर के अनुसार इन कार्यक्रमों में पार्टी कार्यक्रर्ता एक जगह इकट्ठा नहीं होंगे.साथ ही कोई बड़ी रैली नहीं निकाली जाएगी। कोरोना के सभी नियमों का पालन किया जाएगा।

Narendra Modi Birthday Special
Narendra Modi Birthday Special

क्या कहना विशेषज्ञों का

खबरों की मानें तो कोरोना की दूसरी लहर में पीएम मोदी की लोकप्रियता में आई कमी और आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए यह सारे कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। वरिष्ठ पत्रकार अभय दूबे का कहना है कि ऐसे वक्त में जन्मदिन मनाया जा रहा है जब अर्थव्यस्था की बुरी हालात है। देश में किसान आंदोलन चल रहा है, महंगाई अपने चरम पर है। पेट्रोल को दाम 100 रुपए से अधिक है ऐसे समय पर ऐसे कार्यक्रम दर्शाते है कि वह अपने सिक्के को जमाए रखना चाहते हैं। वह अपनी छवि को लेकर बहुत शंकित है इसलिए तो 21 दिनों तक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।