आसाराम का बेटा रेप  केस  में दोषी करार

0
narayan sai

30 अप्रैल को होगा नारायण साईं की सजा का ऐलान


बलात्कार के केस में सालो से जेल में रह रहे आसाराम के बेटे नारायण साईं को सूरत की सेशन  कोर्ट ने रेप  केस में दोषी करार  दिया है जिसके चलते कोर्ट ने कहा है कि  सजा का ऐलान 30 अप्रैल को होगा. आपको बता दे कि  सूरत में रहने वाली दो बहनो ने बलात्कारी आसाराम  के बेटे नारायण पर बलात्कार का आरोप लगाया था. जिसके चलते पुलिस को छान- बिन  के दौरान नारायण और उसके पिता आसाराम के खिलाफ कई सबूत मिले थे  जिसे देखने  के बाद दोनों पर  केस  दर्ज किया गया था

30 अप्रैल को हो जायेगा सजा का ऐलान

आपको बता दे कि नारायण साईं पर जैसे ही रेप के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई , वैसे ही वह अंडरग्राउंड हो गया था. कुछ समय  तक नारायण सबकी आँखों से ओझल होता रहा लेकिन सूरत पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने नारायण साईं को गिरफ्तार करने के लिए 58 अलग-अलग टीमें बनाई और तलाशी शुरू कर दी थी. जिसके बाद नारायण सिंह  2013 में हरियाणा- दिल्ली के बॉर्डर पर पकड़ा गया. लेकिन अब जाकर कोर्ट ने बलात्कार आसाराम के बेटे नारायण सिंह को  भी रेप केस में दोषी  करार किया और अब सजा का ऐलान 30 अप्रैल को किया जायेगा.

साथ ही आसाराम के खिलाफ भी गांधीनगर के कोर्ट में इस मामले को लेकर अभी भी सुनवाई जारी है . नारायण साईं के खिलाफ कोर्ट अब तक 53 गवाहों के बयान दर्ज कर चुकी है, जिसमें कई अहम गवाह भी हैं, जिन्होंने नारायण साईं को लड़कियों को अपने हवस का शिकार बनाते हुए देखा था या फिर इस कृत्य में आरोपियों की मदद की थी, लेकिन बाद में वो गवाह बन गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here