हॉट टॉपिक्स

Mysterious Deaths of Bollywood Actresses : सोनाली फोगाट के अलावा इन हिरोइनों की मौत की गुत्थी है अब तक उलझी

Mysterious Deaths of Bollywood Actresses : सोनाली फोगाट से लेकर दिव्या भारती तक वो Actress जिनकी मौत बन गई गुत्थी


  • Highlights – 
  • बीते दिनों टिकटॉक स्टार और बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की अकस्मात हालत में मौत हो गई।
  • सोनाली फोगाट की मौत सबको एक बार फिर सोचने पर मजबूर कर दिया है। 
  • बॉलीवुड में ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जिनकी मौत अब तक उलझी हुई है। 
Mysterious Deaths of Bollywood Actresses : बीते दिनों टिकटॉक स्टार और बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की अकस्मात हालत में मौत हो गई। शुरुआत में यह हार्ट अटैक का मामला बताया गया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान मिलें हैं और शरीर में जहर के अंश पाए जाने की भी बात सामने आई है। आपको बता दें सोनाली फोगाट के परिवार जन उनकी मौत को साजिश बता रहे हैं। पुलिस जांच में लगी हुई है और सोनाली की मौत के तह तक जाने की कोशिश कर रही है।
सोनाली फोगाट की मौत सबको एक बार फिर सोचने पर मजबूर कर दिया है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगा जिनकी मौत भी अचानक हुई जिसकी गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई।

दिव्या भारती

हिंदी फिल्म जगत की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती ने मात्र 19 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। फ्लैट की खिड़की से गिरने से इनकी जान गई थी। लोगों का ऐसा कहना था कि दिव्या भारती ने खुदकुशी की है, वहीं कुछ लोगों ने ऐसा भी कहा था कि दिव्या भारती को खिड़की से बाहर धक्का मार कर गिराया गया था। लेकिन अभी तक इनकी मौत का रहस्य सुलझ नहीं पाया है। दिव्या हिंदी सिनेमा की उभरती सितारा में से एक थी । अचानक से उनका दुनिया से चला जाना सबके लिए बेहद शॉकिंग था।

परवीन बॉबी

70-80 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री परवीन बॉबी को भला कौन नहीं जानता, इन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। परवीन बॉबी खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अदाकारा भी थीं। इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बल पर फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी जगह बनाई थी। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुईं थीं। लेकिन अचानक से ही एक दिन उनकी मृत्यु की खबर ने लोगों को शॉक्ड कर दिया।
जब काफी दिनों से घर के बाहर से अखबार और दूध के पैकेट नहीं हटाए गए थे, तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। तब पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो अभिनेत्री परवीन बॉबी का शव मिला था। पहली नज़र में इसे आत्महत्या का मामला बताया गया लेकिन आज तक इनकी मौत एक पहेली बन कर रह गयी।

जिया खान

अभिनेत्री जिया खान ने महज 25 वर्ष की आयु में खुदकुशी करके इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पहले जिया खान अभिनेता सूरज पंचोली के साथ डेट करने की वजह से चर्चा में बनी हुईं थीं। जिया खान ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। लेकिन जिया के परिजनों का ऐसा दावा था कि उन्होंने खुदकुशी नहीं की है बल्कि इनकी हत्या की गई थी। उन्होंने सूरज पंचोली पर जिया की मौत के आरोप लगाए। जिया मामले को लेकर अभिनेता सूरज पंचोली के ऊपर केस भी दर्ज किया गया था लेकिन अभी तक इनकी मौत का मामला रहस्य बना हुआ है।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर ने सबको चौंका दिया था। श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं जहाँ जुमैरा होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी। यह हादसा था या साजिश इस बात का खुलासा नहीं हो पाया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button