Mr Lele के पहले लुक में नज़र आये वरुण धवन, उनका लुक मचा रहा है धमाल

0
Mr Lele

Mr Lele के पहले लुक में दिखा वरुण धवन का कच्छा, दर्शक हैरान


Mr Lele: सोशल मीडिया पर आये दिन बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस को लेकर कुछ न कुछ नया देखने को मिलता हैं। ऐसे में एक्टर वरुण धवन की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो सिर्फ एक कच्छे में नजर आ रहे हैं।

फिल्म “मिस्टर लेले” (Mr Lele)

एक्टर वरुण धवन की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो है फिल्म “मिस्टर लेले” की। इस तस्वीर में वो सिर्फ एक कच्छे में नजर आ रहे है और उनका मुँह हैरानी के साथ खुला हुआ हैं। इस तस्वीर में वरुण धवन ने अपना हाथ उठाए हुआ है और हल्के डरे हुए भी नजर आ रहे हैं। वरुण ने सिर्फ अंडरवियर के साथ ही हाथ में एक रिवॉल्वर लटका राखी है और दूसरे हाथ में घड़ी है।

‘मिस्टर लेले’ (mr. lele) के पहले  लुक में यह तस्वीर सामने आयी हैं। दर्शकों को बता दें कि यह तस्वीर वरुण धवन की आगामी फिल्म ‘मिस्टर लेले’ (mr. lele) का पहला लुक है।  इस तस्वीर को वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म को शशांक खेतान (shashank khaitan) डायरेक्ट कर रहे हैं जो  1 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी।

और पढ़ें: संजय दत्त की फिल्म ‘बाबा’ ने जीता 59वां एशिया पैसिफिक फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड

वरुण और शशांक की जोड़ी

अगर हम पहले की बात करें तो हमेशा से वरुण और शशांक की जोड़ी तो बॉक्स ऑफिस (box office) पर हिट ही रही है। इससे पहले वरुण और शशांक “हंपटी शर्मा की दुल्हनिया” और “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में एक साथ काम किया हुआ है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

फिल्म के सभी गानें है सुपरहिट

वहीं इन दिनों वरुण अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (street dancer 3d) को लेकर खूब चर्चा में छाए हुए हैं। फिल्म के सभी गानों यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं। वहीं हाल ही में फिल्म का नया गाना इललीगल वेपन रिलीज किया गया है जिसमें श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) और वरुण धवन face off करते हुए नजर आ रहे हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Let us Discuss things that matter. Join us for this change, Login to our Website, cast your vote, be a part of discussion, and be heard.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here