मनोरंजन

Movies to watch on a weekend: भूल भूलैया 2 vs धाकड़, देखने से पहले जान लें ये महत्वपूर्ण जानकारियाँ

Movies to watch on a weekend :एक्शन से लेकर हंसी – मजाक लेकर आया यह फिल्मों का वीकेंड, अपनों के साथ करें Enjoy


Highlights –

  • वीकेंड आ चुका है। वीकेंड यानी आराम और यह आराम भला हिंदी सिनेमा की फिल्मों के अलावा और कौन दे सकता है।
  • खास करके इस वीकेंड जब भूल भूलैया 2 और धाकड़ जैसी फिल्म आपके प्लेट में परोसी जा रही है।

Movies to watch on a weekend: वीकेंड आ चुका है। वीकेंड यानी आराम और यह आराम भला हिंदी सिनेमा की फिल्मों के अलावा और कौन दे सकता है।  खास करके इस वीकेंड जब भूल भूलैया 2 और धाकड़ जैसी फिल्म सिनेमाघरों में हैं

Read More- Cannes Film Festival Facts: Selfie लेना है कान्स में सख्त मना, ऐसे fun facts जो कर देंगे आपको शॉक!

अगर आप में फिल्मी कीड़ा है तो आप दोनों ही पिक्चर देखने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि एक तरफ जहाँ कार्तिक आपको अपनी फिल्म भूलभूलैया 2 से डराने के साथ गुदगुदाएंगे वहीं कंगना धाकड़ में आपको जबरदस्त एक्शन कर एनटरटेन करने वाली हैं।

लेकिन फिर भी अगर आप हो रहें हैं कंफ्यूज तो हम आपके इसी कन्फ्यूजन को कर देते हैं दूर और मदद करते हैं आपकी इस गुत्थी को सुलझाने में कि इस वीकेंड अपने परिवार और दोस्तों के साथ आप कौन सी फिल्म का लुफ्त उठाने जा सकते हैं।

सबसे पहले कार्तिक और कियारा की फिल्म भूलभूलैया की बात करें तो यह एक मनोरंजन से भरपूर फिल्म है जो आपको कभी डराएगी तो कभी हँसाएगी। भूल – भुलैया के बारे में जो काफी कन्फ्यूजन चल रहा है तो आपको बता दें कि अक्षय की भूल – भूलैया से इस फिल्म का कोई वास्ता नहीं है।

5 साल पहले यानी 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया हिंदी सिनेमा में एक नया और अनोखा प्रयोग थी। फिल्म में नए तरह का हॉरर और कॉमेडी का ऐसा तड़का था कि उसके थ्रिल का थक्का आज भी दिमाग में मौजूद है।अक्षय कुमार, विद्या बालन अमीषा पटेल और दूसरे कई स्टार्स के साथ वह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर थी। तो इसकी फ्रेंचाइजी भूल भूलैया 2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।चलिए आपको ज्यादा कुछ तो नहीं बताएंगे लेकिन यह जरूर बताना चाहेंगे कि मंजुलिका पहले भी डराती थी और इस बार भी ऐसा ही है।

इस फिल्म की स्टारकास्ट नई है। डायरेक्टर और कहानी भी नई है। यानी नई पीढ़ी के लिए नया प्रोडक्ट नए फ्लेवर के साथ भूल भूलैया 2 पेश करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

अगर आप वीकेंड में करना चाहते हैं चिल्ल तो भूल – भूलैया 2 को जरूर देखने जाएं।

चलिए अब वीकेंड पर आप दूसरी किस फिल्म का मजा ले यह हम बताते हैं। साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे कि आप किस फिल्म को अपना वीकेंड मनाने के लिए चुनें।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि कंगना एक धाकड़ हिरोइन हैं। तो क्या उनकी फिल्म धाकड़ भी धाकड़ है। क्या आपको कंगना की धाकड़ को अपने वीकेंड के लिए चुनना चाहिए।

फिल्म की कहानी ट्रेलर से ही साफ हो गई थी कि कंगना एजेंट अग्नि नाम का किरदार निभा रही हैं। और वो एक मिशन को पूरा करेंगी और मिशन होगा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता लेगेसी को खत्म करना। कहानी यही है कि किस तरह से एजेंट अग्नि इस मिशन को अंजाम देती है और इस दौरान क्या क्या खुलासे होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

इस दौरान आपको कंगना की बेहतरीन एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। साथ ही पूरे फिल्म में आपको कंगना ही हीरो नज़र आयेंगी। क्योंकि अक्सर ऐसा होता है कि हम हीरोज़ को ही फिल्मों में गुंडों को मारते देखते हैं लेकिन कंगना की धाकड़ के साथ ऐसा नहीं है। कंगना खुद गुंडों को पीटते नज़र आती हैं।

फिल्म में काफी एक्शन है। यहाँ तक की हॉलीवुड स्टाइल तक के एक्शन दिखाने की पूरी कोशिश की गई है जो काफी हद तक कामयाब होते हुए भी दिख रही है।

यानी की अगर आप एक्शन फिल्म्स मजे में देखते हैं तो धाकड़ देखने जाना तो बनता है। इसके अलावा अगर आप कंगना के फैन हैं तो उन्हें इस फिल्म में देख कर आप बहुत खुश हो जाएंगे। कंगना के अलग – अलग अवतार फिल्म को काफी रोमांचित बनाते हैं।

तो इस वीकेंड करलें अपने फेवरेट स्टार की फिल्म के टिकट्स बुक और पॉपकॉर्न और कोक के साथ ले अपनी पसंदीदा फिल्मों का मजा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button