मूवी-मस्ती

फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की उम्‍दा एक्टिंग

सोहेल खान के द्वारा डायरेक्‍ट की गई फिल्‍म फ्रीकी अली आज बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई है। दो घंटे की इस फिल्‍म की कहानी मुंम्बई में रहने वाली अली की है। अली का नाम किरदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है।

sgdfghfgjhgjk

फ्रीकी अली

इस फिल्‍म में अली चड्ढी बेचने का काम करता है मगर काम से निकाले जाने के बाद लोकल गुंडे मकसूद के साथ फिरौती वसूली का धंधा करता है। अली के व्‍यक्ति को क्रिकेट में इंट्रेस्ट है, मगर एक दिन जब वो मकसूद के साथ गोल्फ कोर्स में वसूली के लिए जाता है तो वहां अली की किस्मत बदल जाती है। जब बिजनेसमैन अली को गोल्फ खेलते हुए चैलेंज करता है तो अली एक बार में ही गोल्फ की गेंद को गड्ढे के अंदर डाल देता है। इसी बीच अली की नजर मेघा पर पड़ती है, मेघा का किरदार एमी जैक्सन ने निभाया है। मेघा गोल्फ चैंपियन विक्रम (जस अरोड़ा) की मैनेजर है और अली को मेघा से पहली ही नजर में प्यार हो जाता है। मगर इस प्यार को पाने के लिए अली को एक बड़ी परीक्षा देनी पड़ती है। आखिर में अली को मेघा मिल जाती है।

फिल्म की स्क्रिप्ट काफी सिंपल है लेकिन लोट-पोट करने वाले संवादों से भरी हुई है। मगर फिल्म का सेकंड हाफ थोड़ा कमजोर है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने बहुत ही उम्दा एक्टिंग की है, साथ ही सीमा बिस्वास और गुंडे मकसूद का किरदार निभाने वाले अरबाज खान का काम भी अच्छा है।बाकि के कलाकारों एमी जैक्सन, जस अरोड़ा, निकितन धीर ने भी सहज अभिनय किया है।

फिल्म का संगीत ठीक है। गाने फिल्म को एक सही दिशा में ले जाते हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button