एक्‍शन से भरपूर फिल्म ‘शिवाय’ आप को कर सकती है निराश


फिल्‍म शिवाय रिलीज


डायरेक्‍टर और अभिनेता अजय देवगन की फिल्‍म शिवाय आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्‍म शिवाय अजय देवगन के लिए बहुत खास है, क्‍योकिं इस में अजय देवगन ने सिर्फ लीड रोल नहीं निभाया है। बल्कि इस फिल्‍म में निर्माता, निर्देशक और लेखक की भूमिका के तौर पर काम किया है। साथ ही ये दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है।

यहाँ पढ़ें : मनोज बाजपेयी की एक्टिंग दमदार , मगर लिखावट कमजोर

फिल्‍म की कहानी

दो घंटे 52 मिनट की इस फिल्‍म की कहानी भारत के हिमालयन रेंज से शुरू होती है। जहां पर्वतारोहण का इंचार्ज ‘ होता है। ‘शिवाय’ का किरदार अभिनेता अजय देवगन ने निभाया है। शिवाय बड़ी-बड़ी चट्टानों और बर्फीले पहाड़ों पर आसानी से चढ़-उतार जाया करता है। इस फिल्म में फिर एंट्री होती है,  ओल्‍गा नाम की लड़की की। शिवाय की उस से मुलाकात होती है।  ओल्गा का किरदार एरिका कार ने निभाया है।  ओल्‍गा भारत में सिर्फ कुछ दिनों के लिए आई होती है और पर्वतारोहण के दौरान शिवाय और ओल्गा के बीच प्रेम सम्बन्ध में बंध जाते है। जिसका अंजाम ये होता है, कि ओल्गा प्रेग्नेंट हो जाती हैं।

शिवाय
शिवाय

फिर कहानी में एक गौरा नाम की बच्‍ची की इंट्री होती है। गौरा शिवाय और ओल्‍गा की बेटी होती है। गौरा  का किरदार अबिगेल याम्स ने निभाया जाता है। फिर गौरा बड़ी हो जाती है और कहानी में बड़ा ट्विस्ट आता है। कहानी में कई सारी बातों का खुलासा होता है। अब ये कौन सी बातें हैं और आखिरकार क्या रिजल्ट होता है। इस सबका पता करने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

बात फिल्म की कमजोर और मजबूत कड़ी की

फिल्म में आपको बहुत दमदार एक्‍शन देखने को मिलेगा। हर एक्‍शन को फिल्म में दिलचस्प तरीके से फिल्माया गया है। एक्‍शन की कुछ झलक अपने फिल्म के ट्रेलर में भी देख ली होगी। लेकिन फिल्म का  इंटरवल के बाद का हिस्सा थोड़ा कमजोर है। फिल्म के गाने, बैकग्राउंड स्कोर कहानी के साथ चलते हैं, जो आप सब को बहुत पसंद आने वाले है। साथ ही अजय देवगन के फैन्‍स को संदीप श्रीवास्तव के लिखे कुछ डायलॉग्स बहुत पसंद आने वाले है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Story By : AvatarPriya Tayal
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: