Movie on Coronavirus: कोरोना वायरस पर बनी दुनिया की पहली फिल्म, जाने क्या है फिल्म की कहानी

0
53
movie on coronavirus

फिल्म का नाम है ‘Corona zombie’, जानिए कैसे कहानी है इसकी


Movie on Coronavirus: अभी पूरी दुनिया में कोरोना वायरस कहर बनकर टूटा हुआ है। इसके चलते दुनिया के ज्यादातर इलाकों में लॉकडाउन की मार देखने को मिल रही है। भारत में भी पिछले एक महीने से लॉकडाउन चल रहा है। इस वायरस के चलते अब तक लाखों लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि कई हजारों लोगों की जान चली गई है। अब इस वायरस पर दुनिया की पहली फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है। इस फिल्म का नाम “Corona zombie” है।

कोरोना पर दुनिया की पहली फिल्म

हम बात कर रहे हैं चार्ल्स बैंड निर्देशित फिल्म “कोरोना जॉम्बीज” की। इस फिल्म को 10 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में Cody Renee Cameron, Russell Coker, Robin Sydney ने काम किया है। फिल्म को बनाते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया है। जिसके कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित न हो।

और पढ़ें: कोरोना  ने बदली चाल, बिना लक्षण वाले कोरोना की चपेट में आये सबसे ज्यादा लोग

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म में दिखाया गया है कि जो लोग कोरोना का शिकार तो हो रहे है, वो मरने के बाद जॉम्बी बन जाते है। फिर वो दूसरे लोगों को अपना शिकार बनाते है।अब ऐसा कर डायरेक्टर ने बस इस फिल्म को हॉरर बनाने की कोशिश की। इस काम में डायरेक्टर को कितनी सफलता मिलेगी ये तो फिल्म देख कर ही पता चलेगा। फिल्म में कई रीयल फुटेज का इस्तेमाल किया गया है।

दो फिल्मों को जोड़कर बनाई गई कोरोना जॉम्बीज

इस फिल्म में सिर्फ तीन ही कलाकारों ने ही काम किया है। इस फिल्म को बनाने के लिए दो फिल्मों को साथ जोड़ा गया है। फिल्म “हैल ऑफ द लिविंग डेड” और “जॉम्बीज vs स्ट्रिपर्स” को जोड़ कर ये फिल्म तैयार की गए है इस फिल्म की शूटिंग को सिर्फ 28 दिन में अंजाम दिया गया है। दोनों फिल्मों को जोड़ने के बाद बनी फिल्म कोरोना जॉम्बीज की कुल लंबाई एक घंटे की हो पाई है। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते है तो आप इससे डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘फुल मून फीचर्स’ पर देख सकते है फिल्म में आपको कोरोना का एक नया रूप देखने को मिलेगा। जो वास्तविकता से जरूर अलग है लेकिन लोगों को एक नया अनुभव देगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments