Categories
मूवी-मस्ती मनोरंजन

मौनी छोङ रही नागिन! एकता को नए चेहरे की तलाश

मौनी छोङ रही नागिन


नागिन 2 की टीआरपी चार्ट मे हमेशा सबसे ऊपर रहती है। नागिन के पहले और दूसरे सीजन को दर्शको का बेहद प्यार मिला है। लेकिन अब खबरो की माने तो ‘नागिन ‘ 2 जून मे ही ऑफ एयर होने वाला है। खबरो की माने तो मौनी छोङ रही है नागिन।

DNA की खबर के मुताबिक, एकता कपूर नागिन के तीसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर लौटेंगी। लेकिन इस बार मौनी रॉय शो का हिस्सा नही बनेंगी। एकता कपूर नागिन के लीड रोल के लिए एक नए चेहरे की तलाश मे है। कहानी मे रोचक बात यह है कि नागिन 2 की कहानी खत्म होगी मगर एकता नागिन की लोकप्रियता को इस तरह से खत्म नही होने देंगी।

मौनी रर्या

Related : मौनी रॉय ने शादी से पहले मां बनने की इच्छा की जाहिर

फिलहाल नागिन मे शिवांगी अपने दुश्मनो से बदला ले रही है। उसने अपने दुश्मनो अवंतिका, निधि, सुशांत को मार दिया है। और जल्द ही वो अपने माता -पिता के कातिलों का खात्मा कर देगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शिवन्या और शिवांगी दोनो के बदले की कहानी पूरी हो जाने के बाद तीसरे सीजन की स्टोरीलाइन मे ऐसा क्या होगा।

जून में नागिन 2 का फाइनल एपिसोड टेलीकास्ट होगा । कहानी में ट्विस्ट यह है कि नागिन 2 की कहानी खत्म होगी। मगर एकता नागिन की लोकप्रियता को इस तरह गवाना नहीं चाहती हैं।

नागिन 3 मे कुछ नए चेहरों के साथ सस्पेंस और थ्रिलर की कहानी रची जाएगी। गौरतलब है कि एकता कपूर नागिन 2 के खत्म होते ही चंद्रकांता की शुरुआत कर देंगी।

Related : मुंबई मे हुआ दिव्यांका-विवेक का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन

आपको बता दे कि BARC India के मुताबिक नागिन 2 की टीआरपी चार्ट में नंबर वन से नीचे कभी नहीं गया है।

By Roshni Kumari

A dedicated individual who leaves no stone unturned when it comes to work.

View Archive
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments