लाइफस्टाइल

जानें कब लॉन्च होगा Moto E7 Plus और उसके खास फीचर्स 

5000mAH बैटरी के साथ 23 सितंबर को लॉन्च होगा Moto E7 Plus


मोटोरोला बहुत जल्द भारत में अपना एक ओर नया स्मार्टफोन Moto E7 Plus लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी की जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन 23 सितंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. हर बार की तरह इस बार भी कंपनी अपने अन्य स्मार्टफोन की तरह ही इसे भी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध कराएगी. मोटोरोला ने भारत से पहले ये 5,000mAh बैटरी और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले वाला ये स्मार्टफोन पिछले दिनों ब्राजील में लॉन्च किया था. मोटोरोला इंडिया ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया है कि वो Moto E7 Plus को भारत में 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है.

जाने भारतीय बाजार में क्या होगी Moto E7 Plus की कीमत 

मोटोरोला ने Moto E7 Plus को भारत में लॉन्च करने से पहले ब्राजील में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. ब्राजील में मोटोरोला ने इसकी कीमत लगभग 18,700 रुपये रखी है. ऐसे में मोटोरोला से उम्मीद की जा रही है, कि वो इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 15,000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च कर सकती है.

जाने Moto E7 Plus में क्या कुछ है खास 

मोटोरोला ने Moto E7 Plus को भारत में लॉन्च करने से पहले ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है. अब मोटोरोला से उम्मीद की जा रही है कि वो भारत में भी इस स्मार्टफोन को समान फीचर्स के साथ लॉन्च करेगा. इसमें स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले दिया गया है. जो स्नैपड्रगन 460nm(Snapdragon 460nm) प्रोसेसर पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. साथ ही आप इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल कर के 256GB तक एक्सपेंड कर सकते है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button