दुनिया का सबसे पतला और पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च


दुनिया का सबसे पतला और पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च


मोटो Z और मोटो Z Play लॉन्‍च

दुनिया का सबसे पतला और पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च :- भारत के बाजार में मोटोरोला के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Moto Z और Moto Z Play लॉन्च कर दिए है। मोटोरोला कंपनी का यह दावा है, कि यह दुनिया का सबसे पतला और पावरफुल स्मार्टफोन है।

इस फोन की कीमत

Moto Z फोन की कीमत 39,999 रुपये से शुरू है और वहीं  Moto Z Play की कीमत 24,999 रुपये में शुरू है।

दुनिया का सबसे पतला और पावरफुल स्मार्टफोन 
लॉन्च
मोटो Z और मोटो Z Play

यहाँ पढ़ें : बीजेपी ने की केजरीवाल से अपील, ऐसा कुछ न करे जिसे सेना हताश हो

आइए जानें Moto Z Play के बारे मेः-

इस फोन की 5.5 इंच फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले है और क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दिया गया है।

इस फोन की बैट्री 3,510 Ah की है। यह स्मार्टफोन 45 घंटे की बैट्री बैकअप दे सकता है। साथ ही इसे जल्दी चार्ज करने के लिए इसमें टर्बो चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें  फोन में लेजर ऑटोफोकस के साथ 16 मेगापिक्सल रियर ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

आइए जाने  Moto Z के बारे मेः-

इस फोन की 5.5 इंच क्वॉड एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, साथ ही इस फोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दिया गया है। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी का दावा है, कि यह बाजार का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है। इसकी बैट्री 2,500mAh की है।  जो सिर्फ 24 घंटे की बैकअप देगी। इसके अलावा इसे सिर्फ 15 मिनट चार्ज करके सात घंटे तक चलाया जा सकता है। इस फोन में लेजर ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। लो लाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी होगी। बता दें, यह  मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

मोटो के इन दोनों स्मार्टफोन्स की खास बात यह है, कि ये  दोनों मोटो मॉड्स सपोर्ट करते हैं। मोटो  के दोनों स्मार्टफोन्स में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए गए हैं। 17 अॅक्‍टूबर दोपहर 12 बजे से अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Story By : AvatarPriya Tayal
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: