मनोरंजन

टीवी पर ये चार खूबसूरत जोड़ियां निभा चुकी है मां बेटी की भूमिका

ये है छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत मां बेटी की जोड़ी


इस रविवार हम सभी मदर्स डे मनाएंगे।  हर साल की तरह इस साल भी मदर्स डे मई के दूसरे रविवार यानि की 9 मई को मनाया जायेगा। ऐसे में हम छोटे पर्दे की खूबसूरत मां-बेटी जोड़ी के बारे में बात करना कैसे भूल सकते हैं। छोटे पर्दे की खूबसूरत मां-बेटी जोड़ी के बारे में बात किए बिना तो ये जश्‍न अधूरा ही रहेगा। जी हां, छोटे पर्दे पर मां-बेटी की ऐसी कई जोड़‍ियां हैं जो अपने-अपने तरीके से धूम मचा रही है। इस बार हम मदर्स डे पर उन मां बेटी की जोड़ी के बारे में बात करेंगे जिन्होंने हम सभी को मदर्स डे गोल दिए तो चलिए जानते है उन खूबसूरत मां बेटी की जोड़ी के बारे में।

know the most beautiful mother-daughter duo of the tv show
Image Source-India com

उड़ान: अगर हम टीवी की खूबसूरत मां बेटी जोड़ी की बात कर रहे हो तो ऐसे में हम टीवी शो उड़ान की चकोर और कस्तूरी को कैसे भूल सकते हैं। छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री साईं देवधर ने कस्तूरी और मीरा देउथले ने चकोर की भूमिका निभाई थी। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद भी किया था। यह टीवी शो 18 अगस्त 2014 को शुरू हुआ था।

दीया और बाती: अगर हम टीवी शो दीया और बाती की बात करे तो इसमें दीपिका सिंह ने आईपीएस संध्या राठी की भूमिका निभाई थी। और उनकी बेटी की भूमिका सुरभि तिवारी ने निभाई थी। इस शो में दोनों की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया था।

और पढ़ें:  जानें कौन है जाह्नवी मेहता, जो बॉलीवुड में कर सकती है डेब्यू.

ससुराल सिमर का:  टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ की बात करें तो ये एक बहुत शानदार टीवी शो है इस शो को लोगों द्वारा घर घर में प्यार मिला है। यह टीवी शो कलर्स पर 25 अप्रैल 2011 से 2 मार्च 2018 तक आया था। इस टीवी शो में दीपिका कक्कड़ ने सिमर भारद्वाज की भूमिका निभाई थी जो शो में अंजलि भारद्वाज की माँ बनी थी। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। अभी एक बार फिर आपको ये टीवी शो कलर्स पर देखने को मिलेगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अगर टीवी की खूबसूरत मां बेटी जोड़ी की बात की जा रही हो तो कोई भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा और नायरा को कैसे भूल सकते हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी का अब तक का सबसे लंबा चलने वाला और सबसे लोकप्रिय शो है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार हिना खान ने और शिवांगी जोशी ने नायरा का किरदार निभाया था। लोगों द्वारा इस मां बेटी की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।