पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे आज सोनपुर का दौरा

0
modi rally

पहली बार पीएम करेंगे सोनपुर जनसभा को संबोधित


लोकसभा चुनाव 2019  की  तारीखों का  ऐलान होते ही सभी पार्टियों की चुनावी रैलियां  शुरू हो चुकी है. वही पीएम मोदी भी खुद छोटी से छोटी जगह जाकर चुनावी रैलिया कर रहे है. पीएम मोदी कोई भी ऐसी जगह  नहीं छोड़ना चाहते जहाँ लोगो तक उनकी बात न पहुँच सके.

जी हाँ, पीएम मोदी आज यानी 6  अप्रैल को ओडिशा के सोनपुर क्षेत्र  में चुनावी रैली करेंगे. सोनपुर  एक ऐसी जगह है जहाँ 28  साल से आज तक कोई पीएम नही गया. ऐसा आज पहली बार होगा जब कोई पीएम सोनपुर के दौरे  के लिए जायेंगे . आपको बता दे कि इससे पहले पीएम आज सुंदरगढ़  का दौरा  करेंगे.

यह वजह है की पीएम करेंगे सोनपुर और सुंदरगढ़ का दौरा

पीएम मोदी की सोनपुर के साथ सुंदरगढ़  में भी चुनावी रैली करने की कई  सारी वजह है. अगर बात  करे पिछले  2014  के लोकसभा चुनाव की तो यहाँ से बीजेपी को ओडिशा की 21  लोकसभा  सीटों में से सिर्फ सुंदरगढ़ लोकसभा सीट  पर जीत  हासिल की थी जहाँ से  बीजेपी के जुएल ओराम ने जीत  दर्ज की

जुएल ओराम का सुंदरगढ़  में राजनीति गढ़  काफी मजबूत है जिसकी वजह से  वहां के लोग  उनके द्वारा किये गए काम को काफी पसंद करते है तभी तो जुएल ओराम को यहाँ से  3 लाख 40 हजार 508 वोट मिले थे साथ ही 73 फीसदी लोगो ने यहाँ वोट दिया था.

वही आज पीएम मोदी सोनपुर में रामेश्वर स्टेडियम में दोपहर एक बजे पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित  करेंगे जहाँ 28 साल पहले चंद्रशेखर  ने सोनपुर का दौरा किया था. साथ ही साथ इस बार सुंदरगढ़ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 18 अप्रैल को वोटिंग होनी है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here