पीएम मोदी आज करेंगे अमेठी में रैली को संबोधित

0
pm modi

  जाने अमेठी रैली से जुड़ी यह कुछ ख़ास बातें:  


लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर उत्तर प्रदेश का माहौल काफी गरमाया  हुआ है. ऐसे में सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना  साधने  में कोई कसर नहीं  छोड़ रही है.अभी हाल ही में  राहुल गाँधी  ने अपने एक भाषण  में पीएम मोदी पर निशाना  साधते हुए यह कहा था की पीएम मोदी सभी में अपना हर वक़्त प्रचार करते है और सैनिको को लेकर राजनीति करते है. तो वही इस बार उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ  ने कांग्रेस , समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी  पर निशाना साधा .

pm modi

आपको बता दे की आज पीएम मोदी कांग्रेस के गढ़ अमेठी में जाकर अपनी रैली को संबोधित करेंगे .जहाँ आज वो 29  साल बाद पहले जाने वाले पीएम  कहलाएँगे.

जाने पीएम मोदी की अमेठी रैली से जुड़ी यह कुछ अहम बातें :

पीएम मोदी आज अमेठी में 3:30 बजे पहुंचेंगे जहाँ पर दो कार्यकर्म आयोजित किये जायेंगे पहला जो होगा उसमे पीएम मोदी  एक ऑर्डिनेन्स फैक्ट्री की आधारशिला रखेंगे.फिर वो विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगें.  सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी गौरीगंज के कौहार इलाके में एक रैली को संबोधित करेंगे और कई अन्य परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे.

इसी दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुआ कहा की अमेठी में विकास के लिए कांग्रेस , सपा  और बीएसपी ने कोई काम नहीं किया.

यहाँ भी पढ़े : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर आप के उम्मीदवारो की आई लिस्ट

आपको बता दे की पीएम मोदी अमेठी से  जाने से पहले  बिहार में  चुनावी  अभियान शुरू करेंगे जहाँ वो नितीश कुमार के साथ  मंच  साँझा करेंगे .रैली सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगी. पीएम नरेंद्र मोदी सबसे पहले दोपहर करीब 12 बजे पटना आ जाएंगे जहाँ वो  डेढ़  घंटा भाषण देंगे .साथ ही इस रैली की दिलचस्प बात यह होगी की 9  साल के बाद पीएम मोदी और नितीश एक साथ मंच  साँझा  करेंगे गांधी मैदान में दो मंच बनाए गए हैं. एक मंच पर मोदी के साथ 40 नेता होंगे जबकि करीब तीन सौ नेता बगल में बने मंच पर होंगे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here