#MissionMangal का ट्रेलर हुआ आउट ,ये कहानी है एक जूनून और लगन की

0
35
mission mangal
mission mangal

अक्षय का सिर्फ एक ही मिशन – ‘Mission Mangal’ 


आज मिशन मंगल का ट्रेलर किया गया रिलीज़. जिसमे अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू , विद्या बालन , सोनाक्षी सिन्हा , शरमन जोशी , संजय कपूर , कीर्ति कुलहरि और भी कई बड़े सितारे नज़र आ रहे है.2 मिनट और 53 सेकंड के इस ट्रेलर में मिशन मंगल को पूरा करने में अक्षय कुमार का जूनून और लगन साफ़ दिखाया गया है इसके अलावा ट्रेलर में स्पेस साइंस की पूरी कहानी दिखाई गयी है और अंतरिक्ष से जुड़े कई राज भी खोले गए है.

ट्रेलर आज 1 बजकर 30 मिनट पर आउट हुआ. ट्रेलर आउट होने कि जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने अकाउंट से ट्वीट कर के दी और लिखा – सब ठीक है. मिशन मंगल का ट्रेलर 1.30 बजे लांच किया जाएगा.मैं दोहराता हूं, सब ठीक है मिशन मंगल का ट्रेलर 1.30 बजे आएगा

अक्षय के लिए बेहद ख़ास है ‘Mission Mangal’

समाज में जागरूकता फैलाने को लेकर अक्षय ने कई सारी फिल्मे की है. लेकिन प्रौद्योगिकी से जुड़ी यह उनकी पहली फिल्म है.वही अक्षय से जब उनकी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के अनुभव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अनुभव काफी अच्छा रहा और वो इस फिल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित है.ऐसा किरदार अक्षय ने पहले कभी नहीं निभाया है.

मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है और प्रोडूस आर.बल्की ने किया है. यह फिल्म अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित है. फिलहाल इस फिल्म का ट्रेलर भी आउट हो चुका है और ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments