मायावती पर अखिलेश ने किया व्यंग्य

0
661
Lucknow : Uttar Pradesh Chief Minister Akhilesh Yadav while addressing the press conference at CM's office in Lucknow on Thursday. PTI Photo by Nand Kumar (PTI10_16_2014_000050B)

हाल ही में खबर आई थी कि फेसबुक पर मायावती के पैर छूती तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने वाली संगीता चौधरी का उम्मीदवार टिकट काट दिया गया। इस मामले पर मायावती विवादों में घिरती नजर आ रही हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी इस मामले पर मायावती पर व्यंग्य करते दिखे। अखिलेश ने कहा, “अगर कोई मेरे साथ फोटो लेता है और उसे सोशल साइट्स पर अपलोड कर देता है तो इसमें क्या गलत है। हमारा देश स्वतंत्र है हम लोकतंत्र में रहते हैं। हमें फोटो लेकर लगाने की आजादी है। इस देश में ऐसा करना गुनाह नहीं है। लेकिन बसपा मुखिया ने किसी को इस बात की सजा दे दी और उसका टिकट काट दिया, ये कहां का इंसाफ है।”

Akhilesh Yadav

दरअसल, अलीगढ़ के अतरौली से पिछले साल बीएसपी ने संगीता को विधानसभा टिकट देने का ऐलान किया था। पिछले हफ्ते मायावती से मिलने संगीता उनके घर गई थी, जहां उन्होंने मायावती के साथ पैर छूते हुए तस्वीर ली, जिसमें मायावती ने उनके सिर पर हाथ रखा हुआ था। लेकिन जब संगीता ने यह फोटो फेसबुक पर अपलोड की तब मायावती ने गुस्से में आकर उनका उम्मीदवार टिकट ही रद्द कर दिया था।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.com